इस दिवाली पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन व सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड रिलीज हुई । हालांकि दोनों अलग-अलग शैली की फ़िल्में हैं लेकिन ये दर्शकों को आकर्षित करने में उम्मीद के मुताबिक कामयाब होती नहीं दिख रही है । अपनी रिलीज़ के पहले दिन 15.25 करोड़ रु की कमाई करने वाली राम सेतु तो फ़िर भी ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही है लेकिन इसी के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज हुई थैंक गॉड का कलेक्शन हर गुजरते दिन के साथ गिरता जा रहा है ।

Box Office: अक्षय कुमार की राम सेतु ने तीन दिनों में कमाए कुल 35.40 करोड़ रु ; अजय देवगन की थैंक गॉड पार नहीं कर पाई 20 करोड़ रु का आंकड़ा

राम सेतु और थैंक गॉड

राम सेतु की एडवेंचरस जर्नी कुछ दर्शकों को लुभा रही है तो कुछ दर्शकों को रास नहीं आ रही है इसलिए फ़िल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन 8.75 करोड़ रु की कमाई की । पहले दिन, 15.25 करोड़ रु, दूसरे दिन 11.40 करोड़ रु कमा चुकी राम सेतु अब तक कुल 35.40 करोड़ रु कमा चुकी है ।

वहीं पाप-पुण्यों का हिसाब करने वाली अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की कॉमेडी ड्रामा थैंक गॉड दर्शकों को बांध नहीं पा रही इसलिए यह फ़िल्म अपनी ओपनिंग से लेकर अब तक अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब नहीं हो पाई । थैंक गॉड ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन 4.15 करोड़ रु की कमाई की । पहले दिन 8.10 करोड़ रु, दूसरे दिन 6 करोड़ रु कमाने वाली थैंक गॉड अब तक कुल 18.25 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है ।

ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों ही फ़िल्में दिवाली वीकेंड का फ़ायदा नहीं उठा पाई । दोनों ही फिल्‍मों के लिए शुक्रवार का दिन बहुत अहम है । राम सेतु और थैंक गॉड की कमाई में सुधार के लिए आने वाले वीकेंड महत्वपूर्ण रोल अदा कर सकता है क्योंकि इस दौरान बॉक्स ऑफ़िस पर भी कोई बड़ी फ़िल्म रिलीज नहीं हो रही है । ऐसे में फ़िल्म को कमाई करने का और अच्छा मौका मिल जाएगा ।