भूल भुलैया 2 की सुपर सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन जल्द ही अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी रीमेक शहजादा में नजर आएंगे । शहजादा में कार्तिक आर्यन अपनी लुका छुपी को-स्टार कृति सेनन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे । और अब शहजादा को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, रोहित धवन के निर्देशन में बनी शहजादा जहां पहले इसी साल 2022 के नवंबर में रिलीज होने वाली थी, वो अब पोस्टपोन हो गई है । मेकर्स ने शहजादा को साल 2023 के वेलेंटाइन्स डे के दौरान रिलीज करने का फ़ैसला किया है ।

अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु की कार्तिक आर्यन स्टारर हिंदी रीमेक शहजादा को मिली नई रिलीज डेट- 10 फ़रवरी 2023

कार्तिक आर्यन की शहजादा को मिली नई रिलीज डेट

हालांकि फ़िल्म से जुड़ी बाकी की डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने फ़िल्म की रिलीज डेट को कंफ़र्म किया है । मेकर्स ने शहजादा की नई रिलीज डेट 10 फ़रवरी 2023 लॉक की है । बता दें कि पहले इस डेट यानि 10 फ़रवरी 2023 को आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होने वाली थी जो कि अब पोस्टपोन हो गई है । ऐसे में इस डेट को कार्तिक की फ़िल्म शहजादा के लिए लॉक कर दिया गया ।

कार्तिक पहली बार एक्शन करेंगे

क्योंकि फ़िल्म पहले नवंबर में रिलीज होनी थी इसलिए फ़िल्म की शूटिंग भी काफ़ी समय पहले शुरू हो गई थी । लेकिन अब फ़िल्म की रिलीज पोस्टपोन हो गई । हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक फ़िल्म की रिलीज को पोस्टपोन करने का कारण सामने नहीं आया है ।

शहजादा की बात करें तो, यह फ़िल्म अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की अला वैकुंठपुरमुलु का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है । फ़िल्म की शूटिंग मॉरिशस और भारत में बड़े पैमाने पर की गई है । शहजादा में कार्तिक पहली बार एक्शन करते हुए नजर आएंगे । इसलिए मेकर्स भी कार्तिक के एक्शन को सुपर स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है ।

कार्तिक के करियर के पहले एक्शन सीक्वंस की महीनों से की जा रही है । इसके लिए डायरेक्टर रोहित धवन ने दुनिया भर के कुछ बेहतरीन स्टंट निर्देशकों को चुना है । कार्तिक भी अपने एक्शन के लिए बहुत उत्साहित है । वह इसके लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सके ।” फ़िल्म शूट लोकेशन से सूत्र ने बताया ।

शहजादा में कार्तिक, कृति, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है । एक्शन से भरपूर पारिवारिक म्यूजिकल फिल्म को संगीतकार प्रीतम ने संगीत दिया है । शहजादा 10 फ़रवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।