संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट, जिनका प्रतिभा कौशल किसी से नहीं छुपा है, के एक साथ आने के लिए हर कोई बेसब्री से प्रतिक्षा कर रहा है । लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि दरअसल, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट, जिसने इससे पहले कभी साथ काम नहीं किया, सलमान खान के साथ इंशाल्लाह में काम करने से पहले भी एक साथ एक फ़िल्म करने जा रहे थे । यदि भाग्य ने साथ दिया होता तो भंसाली, आलिया को लेकर 15, साल पहले एक बाल विवाह पर बेस्ड लव स्टोरी फ़िल्म बनाने वाले थे जिसका नाम था, हमारी जान हो तुम । इस फ़िल्म में भंसाली आलिया के साथ आदित्य नारायण [गायक उदित नारायण के बेटे] को कास्ट करने वाले थे लीड रोल में, लेकिन ऐसा हो न सका ।

आलिया भट्ट के लिए संजय लीला भंसाली की इंशाल्लाह का दरवाजा कलंक ने खोला

आलिया भट्ट को उनके डांस की वजह से संजय लीला भंसाली ने चुना

लेकिन अब आलिया एक सुपरस्टार बन चुकी हैं और साथ ही उन्होंने भंसाली जैसे दिग्गज फ़िल्ममेकर के साथ करने की इच्छा जताई । हाल ही में आलिया ने कई मर्तबा भंसाली के ऑफ़िस में जाकर उनसे मुलाकात की । इन मुलाकातों के बाद आलिया और भंसाली के साथ काम करने की अटकलें और तेज होती गई । लेकिन दोनों ने भविष्य में साथ काम करने का संकल्प जरु्र लिया था ।

लेकिन इस बात का एहसास तक नहीं हुआ कि ये सब इतनी जल्दी हो जाएगा । भंसाली ने आलिया को सलमान खान के साथ अपने ड्रीम प्रोजेक्ट, इंशाल्लाह में कास्ट कर लिया । जाहिर तौर पर इस फ़िल्म में लीड एक्ट्रेस की भूमिका के लिए पूरी तरह से शास्त्रीय भारतीय नृत्य की आवश्यकता थी । “और भंसाली ने आलिया को कलंक के टीज़र में नाचते हुअ देखा था । बस फ़िर क्या था, उसे देखकर भंसाली की हिरोइन की तलाश पूरी हो गई और उन्होंने सलमान के साथ आलिया को साइन कर लिया ।'' प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों ने बताया ।

यह भी पढ़े :BREAKING: संजय लीला भंसाली की लव स्टोरी इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ हुई आलिया भट्ट की एंट्री

वास्तव में बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं । लेकिन आलिया को भंसाली ने ही कथक के महाराथी पंडित बिरजू महाराज के पास, कलंक के लिए भारतीय शास्त्रीय नृत्य सीखने के लिए भेजा था ।