आर बाल्की की फ़िल्म शमिताभ से अपना बॉलिवुड करियर शुरू करने वाली अक्षरा हासन आजकल चर्चा में बनी हुईं है । कमल हासन की बेटी अक्षरा की दूसरी फ़िल्म लाली की शादी में लड्डू दिवाना, थी जो बॉक्सऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई और इसके बाद अक्षरा ने दक्षिण फ़िल्म इंडस्ट्री की ओर रुख कर लिया ।

हाल ही में खबर आई थी, कि अभिनेत्री अक्षरा ने अपना धर्म बदल लिया है। उन्होंने हिन्दू धर्म को छोड़कर बौद्ध धर्म को अपना लिया है । अब इस खबर पर अक्षरा के पिता कमल हासन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, 'अक्षू, क्या तुमने धर्म बदला लिया है? अगर तुमने ऐसा किया भी है तो तुम्हे ढेर सारा प्यार… धर्म के उलट प्यार में कोई शर्त नहीं होती… जिंदगी के मजे लो… प्रेम- तुम्हारा बापू.' जब एक अखबार ने अक्षरा से उनके धर्म-परिवर्तन के बारें में पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि, मैं बौद्धधर्म को मानती हूँ, क्योंकि वो एक जीवन जीना का तरीका है, और एक जने के जीवन जीने के तरीके में भी है। मैं बौद्धधर्म के अनुसार जीवन जीने के तरीके और निजी रास्ते में यकीन रखती हूं ।

फ़िल्मों की बात करें तो, अक्षरा हासन इन दिनों अपनी तमिल फ़िल्म 'विवेगम' में नजर आएंगी । इस फिल्म में अक्षरा के अलावा अजीत कुमार, विवेक ओबरॉय, काजल अग्रवाल भी नजर आएंगे ।