वेब सीरिज स्कैम 1992 में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी का दिल जीतने के बाद प्रतीक गांधी एक बार फ़िर हंसल मेहता के साथ काम कर रहे हैं । प्रतीक गांधी की इस फ़िल्म का नाम है डेढ़ बीघा ज़मीन, जिसे भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह और हंसल मेहता मिलकर बनाएंगे । डेढ़ बीघा ज़मीन में प्रतीक गांधी के अपोजिट खुशाली कुमार नजर आएंगी । उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर पर आधारित, इस फ़ैमिली ड्रामा फ़िल्म को राजकुमार राव अभिनीत सीरीज़ ‘बॉस: डेड ऑर अलाइव’, के निर्देशक पुलकित के द्वारा निर्देशित किया जाएगा । प्रतीक गांधी ने आज से खुशाली कुमार के साथ झांसी में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । इसी के साथ हंसल मेहता ने फ़िल्म के फ़र्स्ट पोस्टर को भी रिलीज किया है ।

प्रतीक गांधी ने आज से झांसी में शुरू की अपनी नई फ़िल्म डेढ़ बीघा ज़मीन की शूटिंग, हंसल मेहता ने शेयर किया फ़र्स्ट पोस्टर

प्रतीक गांधी की नई फ़िल्म डेढ़ बीघा ज़मीन

उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर पर आधारित, पुलकित द्वारा लिखित और निर्देशित यह पारिवारिक ड्रामा एक आम आदमी के सम्मानजनक संघर्ष और अंततः जीत की कहानी है । निर्माताओं द्वारा आज जारी किया गया खूबसूरत पोस्टर फिल्म की कहानी का एक गर्भित सारांश देता है ।

टी-सीरीज़ और कर्मा मीडिया और एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर में बनी डेढ़ बीघा ज़मीन का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शैलेश आर सिंह और हंसल मेहता ने किया है ।