अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित साई-फ़ाई फ़िल्म ब्रह्मास्त्र अब बनकर तैयार है । रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अभिनीत ब्रह्मास्त्र दो भागों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में शाहरुख खान और मौनी रॉय भी स्पेशल भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । शाहरुख खान ने नवंबर 2019 में 10 दिनों में अपने इस कैमियो की शूटिंग फ़िल्मसिटी मुंबई में पूरी की थी । कहा जा रहा है कि शाहरुख की एंट्री फ़िल्म के अहम मोड़ पर होगी । और अब बॉलीवुड हंगामा को शाहरुख खान के किरदार की एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

EXCLUSIVE: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान से शक्तियां चुरा कर मौनी रॉय करती हैं ब्रह्मास्त्र की खोज,  एक दूसरे से कनेक्टेड होगा शाहरुख-मौनी का किरदार

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान और मौनी रॉय का ऐसा होगा किरदार

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने ब्रह्मास्त्र में शाहरुख के कैमियो की जानकारी देते हुए बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “ब्रह्मास्त्र में शाहरुख एक ऐसे वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं जो अपने आसपास के संसाधनों से शक्तिशाली ऊर्जा बनाने की दिशा में काम कर रहा है । उसकी ब्रह्मांड के सबसे क़ीमती हथियार- ब्रह्मास्त्र, जो उसकी ऊर्जा का एक प्रमुख स्रोत है, तक पहुंच है । शाहरुख शुरूआत के 30 मिनट तक फ़िल्म में रहते हैं और उनके किरदार के साथ ही शुरू होती है ब्रह्मास्त्र की जर्नी ।”

इतना ही नहीं, सूत्र ने ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय के किरदार की भी अहम जानकारी दी । सूत्र ने बताया कि मौनी रॉय, जो ब्रह्मास्त्र में नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं, जाहिर तौर पर शाहरुख के किरदार से अपनी सारी शक्तियां प्राप्त करती हैं । “ऐसा नहीं है कि शाहरुख स्वेच्छा से उसे शक्ति देते हैं । मौनी इन शक्तियों को वैज्ञानिक से चुराती हैं और फिर ब्रह्मास्त्र की खोज शुरू करती है, जो तीन अलग-अलग स्थानों में पृथ्वी के भीतर कहीं छिपा हुआ है ।”

मौनी द्दारा शक्तियों की चोरी करने के बाद ही रणबीर की शिवा और आलिया की ईशा के रूप में फ़िल्म में एंट्री होती है । रणबीर के किरदार के बारे में कहा जा रहा है कि उनके हाथों में आग उगलने की महाशक्ति है, वहीं मौनी के किरदार में भी एक खास विशेषता है, जिसका खुलासा आने वाले दिनों में बॉलीवुड हंगामा करेगा ।