महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, ऐसे में महाराष्ट्र सरकार कोरोना संबंधी नियमों को लेकर पहले से भी ज्यादा सख्त हो गई है । कोरोना नियमों में ढिलाई पर किसी को भी नहीं बख्शा जा रहा है फ़िर चाहे वो सेलिब्रिटी ही क्यों न हो । हाल ही में मुंबई के एक क्लब में देर रात पार्टी कर रहे क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा और ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान समेत करीब 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि नाइट क्लब महाराष्ट्र में लगे नाइट कर्फ्यू और कोविड नियमों का उल्लंघन कर रहा था । हालांकि, सुरेश रैना और गुरु रंधावा को बाद में जमानत पर रिहा भी कर दिया गया था ।

कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर मुंबई पुलिस ने सुरैश रैना, सुजैन खान और गुरु रंधावा को किया गिरफ़्तार, बाद में जमानत पर हुए रिहा

सुरेश रैना समेत कई सेलिब्रिटिज ने किया कोरोना नियमों का उल्लंघन

महाराष्ट्र सरकार ने हाल ही में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुंबई में नाइट कर्फ्यू घोषित किया । और जब पुलिस को पता चला कि मुंबई में एयरपोर्ट के पास मौजूद JW मैरियट होटल के क्लब में एक हाई प्रोफ़ाइल पार्टी चल रही है तो पुलिस ने वहां छापेमारी की । पुलिस ने बताया कि यहां कोरोना नियमों का उल्लंघन किया गया ।

छापेमारी के बाद पार्टी में मौजूद सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई । सुजैन खान, सुरेश और रंधावा उन 34 लोगों में शामिल थे, जिन्हें एक क्लब में पुलिस ने रेड डालकर हिरासत में लिया था । इन सेलिब्रिटीज के खिलाफ IPC की धारा-188, 269 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है । पुलिस ने आईपीसी की धारा 188, बॉम्बे पुलिस एक्ट और एपिडेमिट डिजीज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है ।

बता दें कि मुंबई में अभी भी लॉकडाउन के नियम जारी हैं । इसके तहत रात में 11 बजे के बाद किसी भी तरह की पार्टी या सार्वजनिक आयोजन प्रतिबंधित है । पार्टी में 19 लोग दिल्ली से आए थे । अन्य लोग पंजाब और दक्षिण मुंबई के रहने वाले थे । इनमें से ज्यादातर ने शराब पी रखी थी ।