बीते बुधवार बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की कार का मुंबई के जुहू इलाके में एक्सीडेंट हो गया था । दुर्घटना के दौरान गोविंदा की कार को उनके बेटे यशवर्धन आहुजा चला रहे थे और ड्राइवर साथ में बैठा हुआ था । हालांकि अच्छी बात ये रही कि इस दुर्घटना में किसी को भी चोट नहीं पहुंची । यशवर्धन की कार को पीछे से आती एक कार ने टक्कर मारी थी जिसकी वजह से ये एक्सीडेंट हुआ । पीछे से आने वाली कार यशराज प्रोडक्शन की थी । दुर्घटना में गोविंदा की कार थोड़ी बहुत डैमेज हुई थी ।

गोविंदा के बेटे की कार को टक्कर मारने के बाद यशराज फ़ैमिली ने नहीं पूछे हालचाल, गोविंदा ने बताया कार पामेला चोपड़ा की थी

गोविंदा से नहीं लिए किसी ने हाल चाल

हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया कि उनके बेटे की कार को टक्कर मारने वाली गाडी यश चोपड़ा की वाइफ पामेला चोपड़ा की थी । गोविंदा इस बात से हैरान हैं कि पामेला चोपड़ा या आदित्य ने अब तक उनके बेटे के हालचाल नहीं लिए । इसी के साथ उन्होंने उम्मीद जताई कि हो सकता है कि बाद में फ़ोन करें । गोविंदा ने बताया कि इस एक्सीडेंट में उनके बेटे के हाथ में कुछ चोट आई हैं और कार भी थोड़ी डैमेज हुई है ।

बता दें कि इस मामले में जुहू पुलिस स्टेशन में दोनों पक्षों ने आपसी बातचीत से बिना किसी शिकायत के मामले को रफ़ा दफ़ा कर दिया था । इस मुद्दे पर बात करते हुए गोविंदा ने आगे कहा कि, यशराज फिल्म प्रॉडक्शन मैनेजर रिषभ चोपड़ा और अक्षय वहां मौजूद थे और उन्होंने माफी मांगी तो उन्होंने उन्हें माफ भी कर दिया ।

यह भी पढ़ें : गोविंदा के बेटे यशवर्धन की कार का मुंबई में हुआ एक्सीडेंट

वर्क फ़्रंट की बात करें तो गोविंदा, जो बॉलीवुड में एक बार फ़िर अपने शानदार कमबैक को तरस रहे हैं, की पिछली फ़िल्म कॉमेडी ड्रामा रंग़ीला राजा थी जो बॉक्सऑफ़िस पर फ़्लॉप साबित हुई ।