बिग बॉस 14 में नजर आईं बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में निधन हो गया । और अब सोनाली फोगाट के मामले में गोवा पुलिस ने धारा 302 के तहत FIR दर्ज कराई है । बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट कुछ बीजेपी के नेताओं के साथ 22 से 25 अगस्त तक अपने पूर्व निर्धारित गोवा टूर पर थी । फ़िलहाल स्थानीय प्रशासन उनकी मौत की वजह की पुष्टि करने में जुटा है ।

29571515-968f-4471-8940-8cdd89a3af54

सोनाली फ़ोगाट के शरीर पर चोट के निशान

शुरुआत में बताया गया कि हार्ट अटैक की वजह से सोनाली का निधन हुआ । लेकिन अब जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है, उसमें दावा हुआ है कि सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान हैं । किसी नुकीली चीज के ये निशान बताए जा रहे हैं ।

सोनाली की मौत पर FIR दर्ज होने के बाद पुलिस कई दूसरे पहलुओं पर भी जांच करने वाली है । परिस्थिति को देखते हुए सोनाली का विसरा और टिस्यू आगे की जांच के लिए भेजे दिए गए हैं । शुरुआत में जो सिर्फ एक साधारण मौत का मामला लग रहा था, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है । सोनाली का परिवार उनके निधन को षड्यंत्र बता रहा है और दर्ज की गई FIR में तो राजनीतिक षड्यंत्र के तहत हत्या की बात भी कही है ।

सोनाली फोगाट के शव को गोवा एयरपोर्ट पर ले जाया जा रहा है । वहां से फिर इसे फ्लाइट के जरिए दिल्ली ले जाया जाएगा और अंत में उनका पार्थिव शरीर हरियाणा के हिसार पहुंचेगा ।