ईद, सलमान खान की फ़िल्म के बिना अधूरी सी लगती है उनके फ़ैंस को । हालांकि इस ईद पर सलमान खान अपनी फ़िल्म को रिलीज कर फ़ैंस को एंटरटेन तो नहीं कर रहे है लेकिन अपनी नेक्स्ट फ़िल्म के टाइटिल को अनाउंस करके ज़रूर फ़ैंस को खुश करने वाले हैं । बॉलीवुड हंगामा सलमान की नेक्स्ट फ़िल्म को लेकर शुरुआत से ही एक्सक्लूसिव अपडेट शेयर करता आया है और इस बार भी हमारे पास सलमान की फ़िल्म को लेकर एक्सक्लूसिव अपडेट है जो यकीनन उनके फ़ैंस को खुश कर देगी । जैसा कि हमने पहले बताया था कि, सलमान खान अपनी अगली फ़िल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस के साथ करने वाले हैं । यह एक एक्शन फ़िल्म है । और अब सलमान ने फ़ाइनली अपनी इस फ़िल्म के टाइटल को लॉक कर लिया है जिसका अनाउंसमेंट वह ईद पर करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

Exclusive Eid gift for Salman Khan fans: प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ईद पर सलमान खान की एक्शन फ़िल्म के टाइटल को अनाउंस करके फ़ैंस को देंगे परफ़ेक्ट ईद गिफ्ट

सलमान खान ईद पर अनाउंस करने वाले हैं अपनी फ़िल्म

साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस के साथ सलमान की यह फ़िल्म ईद 2025 के वीकेंड के दौरान रिलीज होने वाली है । और अब इस फ़िल्म को लेकर हमारे बेहद विश्वसनीय सूत्र ने बताया कि, साजिद नाडियाडवाला ईद पर एक मेगा घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान ने अपने सभी प्रशंसकों के लिए ईद के तोहफे के रूप में एक अनाउंसमेंट करने का फैसला किया है । और ये अनाउंसमेंट उनकी अगली फ़िल्म को लेकर है जिसका टाइटल वह ईद के मौक़े पर अनाउंस करने वाले हैं ।

सूत्र ने आगे कहा कि फ़िल्म का टाइटल इस फ़िल्म को लेकर उत्साह को बढ़ा देगा और यह कुछ ऐसा है जो हर किसी के होश उड़ा देगा ।बता दें कि, यह किक 2 नहीं बल्कि एक नई फ़िल्म है । फ़िल्म का सब्जेक्ट डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस, साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान के दिल के करीब है और तीनों फ़िल्म से जुड़ी जानकारी लोगों के साथ शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित हैं ।

सूत्र ने कन्फर्म किया कि सलमान की यह फिल्म मई 2025 में फ्लोर पर जाएगी और इसकी शूटिंग भारत और विदेश में की जाएगी । यह 2025 के सबसे बड़े आकर्षणों में से एक है और टीम दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी ।