गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन स्टारर हनीमून इस दीवाली 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है, जब से इस फिल्म की घोषणा की गई है, तब से प्रसंशक  दोनों ही कलाकारों को इस रोमांटिक कॉमेडी में  देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फिल्म को नरेश कथूरिया ने लिखा है ।

c7c275a9-1541-4c27-80b3-fc7a3e0453dc

गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन स्टारर हनीमून

इस दीवाली दर्शक हसीं मजाक से भरी इस कॉमेडी  और आकर्षक  रोमेंटिक सीन्स के साथ इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2022 में पंजाब में शुरू की गई थीं जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से स्प्रेड हुई थी। हनीमून यह फ़िल्म एक नए जोड़े दीप और सुख की कहानी है जिनकी नई नई शादी हुई है, जो अपने हनीमून पर जाना चाहते हैं, परंतु दीप की भोलीभाली, और एक्सटेंडेड फैमिली को हनीमून के बारे में कुछ भी नही पता होता है, वे कभी भी अपने गांव से बाहर नहीं निकले हैं। इस प्रकार 16 लोग एक साथ हनीमून पर जाते हैं, जो केवल लवबर्ड्स के लिए होती है, और इस तरह एक हसीं से भरपूर यात्रा शुरू होती है ।

भूषण कुमार और हरमन बावेजा की गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन स्टारर पंजाबी फिल्म हनीमून 25 अक्टूबर 2022 को होगी रिलीज

इस फिल्म में सीमा कौशल, सरदार सोही, हार्बी संघा, करमजीत अनमोल, निर्मल ऋषि और नासिर चिन्योती भी नज़र आयेंगे है, फिल्म का संगीत बी प्राक और जानी द्वारा कंपोज किया गया है ।

टी-सीरीज फिल्म्स और बावेजा स्टूडियो प्रोडक्शन की फिल्म हनीमून में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन  अहम भूमिका में नज़र आयेंगे।  अमरप्रीत जी एस छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को भुषण कुमार, कृष्णा कुमार, हरमन बावेजा और विक्की बहरी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।