सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान से अपना कमबैक कर रहे हैं शाहरुख खान ने फ़ाइनली अपनी अगली फ़िल्म, जो कि राजकुमार हिरानी के साथ है, डंकी का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया है । यह फ़िल्म कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल ड्रामा भी है । राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार काम कर रहे शाहरुख खान ने डंकी का अनाउंसमेंट इसी हफ़्ते एक दिलचस्प वीडियो के साथ किया था । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ पहली बार तापसी पन्नू भी नजर आएंगी । फ़िल्म के नाम के साथ शाहरुख ने डंकी की रिलीज डेट भी अनाउंस की जो कि, 22 दिसंबर 2023 है । लेकिन शाहरुख को इस दिन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ की फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करना होगा ।

Big Clash! साल 2023 में क्रिसमस पर होगा बॉक्स ऑफ़िस का महामुकाबला ; शाहरुख खान की डंकी से टकराएगी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ की बड़े मियां छोटे मियां

शाहरुख खान का मुकाबला अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ से

8 फ़रवरी 2022 को अनाउंस हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ की बड़े मियां छोटे मियां एक एक्शन पैक्ड फ़िल्म है । इस फ़िल्म में पहली बार अक्षय और टाइगर एक साथ नजर आएंगे । अक्षय जहां फ़िल्म में बड़े मियां के रोल नजर आएंगे वहीं टाइगर श्रॉफ छोटे मियां के रोल में नजर आएंगे । अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही बड़े मियां छोटे मियां को वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेरमेंट प्रड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 2023 में क्रिसमस पर 5 भाषाओं में रिलीज होगी । यह फ़िल्म एक्शन से भरपूर होगी ।

साल 1998 में अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर बड़े मियां छोटे मियां नाम से फ़िल्म भी आई थी जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था । लेकिन अक्षय और टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां इस फ़िल्म का रीमेक या सीक्वल नहीं है । बल्कि ये एक ऑरिजनल फ़िल्म है । लेकिन इसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर फ़िल्म का टाइटल ट्रेक शामिल किया है ।

बॉक्स ऑफ़िस पर दो बड़ी फ़िल्मों का टकराव

साल 2023 में क्रिसमस के दौरान बॉक्स ऑफ़िस पर दो बड़ी फ़िल्मों का टकराव देखने को मिलेगा । एक तरफ़ जहां शाहरुख और राजकुमार हिरानी की फ़िल्म डंकी है वहीं दूसरी तरफ़ अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां है । हालांकि दोनों फ़िल्मों की शैली अलग-अलग है लेकिन बॉक्स ऑफ़िस संभावनाओं को देखते हुए कौनसी फ़िल्म अपने कदम पीछे हटाएगी, ये जानना दिलचस्प होगा ।