नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के ओपनिंग समारोह में फ़िल्मी सितारों ने अपने ग्लैमर से चार चांद लगा दिए । नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेलिब्रेशन के दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने जमकर डांस परफ़ॉर्मेंस दी जिसमें बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी स्टेज पर ज़बरदस्त डांस परफ़ॉर्मेंस दी । लेकिन वरुण इस दौरान ट्रॉलर्स के निशाने पर आ गए और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉल हुए ।

वरुण धवन के ट्रोल हुए वायरल डांस वीडियो के सपोर्ट में आईं जीजी हदीद, कहा- “वरुण ने मेरे बॉलीवुड के सपने को पूरा कर दिया”

वरुण धवन के बचाव में आईं जीजी हदीद

दरअसल इस इवेंट में हॉलीवुड सुपरमॉडल जीजी हदीद भी पहुँची थी । तो जब वरुण स्टेज पर डांस कर रहे थे उसी दौरान उन्होंने ऑडियांस के बीच बैठीजीजी हदीद का हाथ पकड़कर स्टेज पर ले गए और उनके साथ डांस किया फिर उन्हें गोद में उठाकर मॉडल के गाल पर किस भी किया । वरुण के इस एक्ट पर ट्रॉलर्स ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया और कहने लगे की वरुण नेजीजी हदीद को गलत तरीके से छुआ और किस किया । हालाँकि ट्रॉलर्स के इन आरोपों पर वरुण चुप नहीं बैठे और उन्होंने इसका करारा जवाब दिया ।

वरुण ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे लगता है कि आज आप जागे हैं और जागने का फैसला किया है । तो मुझे आपकी गलतफहमी दूर करनी चाहिए और आपको बताना चाहिए कि यह उनके स्टेज पर आने का पहले से प्लान था । इसलिए ट्विटर पर किसी को ट्रोल करने का नया कारण और किसी और को ढूंढें । गुड मॉर्निंग ।

और वरुण ही नहीं अब सुपरमॉडल जीजी भी वरुण के बचाव में उतर आईं हैं । गिगी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने वायरल वीडियो को फिर से शेयर करते हुए लिखा, “वरुण धवन ने मेरे बॉलीवुड के सपनों को पूरा कर दिया ।

हॉलीवुड की फ़ेमस सुपरमॉडल जीजी हदीद ने इस इवेंट में कामसूत्र फ़िल्म से इंस्पायर गोल्ड एंड व्हाइट साड़ी और गोल्ड ब्लाउज़ पहना । जीजी के लिए इस इंडियन आउटफ़िट को अबू जानी संदीप खोंसला ने डिज़ाइन किया था । जीजी हदीद के अलावा इस इवेंट में टॉम हॉलैंड और जेंडेया भी शरीक हुए थे ।