अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग फ़िल्म एनिमल शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है । इस फ़िल्म रणबीर कपूर लीड रोल में नज़र आएंगे और उनके साथ पहली बार रश्मिका मंदाना लीड रोल में दिखाई देंगी । एनिमल में रणबीर कपूर का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा । और अब मेकर्स ने फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक को सामने लाने की तैयारी कर ली है । 2023 की शानदार शुरुआत के साथ एनिमल का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया जाएगा । 8a2ac171-8874-41f3-9b8a-772b42cba5e2

रणबीर कपूर की एनिमल 

एनिमल फिल्म निर्माताओं ने पहले अपने अनूठे शीर्षक की घोषणा के साथ, प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, फिल्म के प्रति फ़ैंस उत्सुकता ने इस फिल्म को मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्म बना दी । फिल्म के  निर्माता टी-सीरीज़, सिने1 स्टूडियोज और भद्रकाली पिक्चर्स न्यू ईयर ईव  (31 दिसंबर 2022 की मध्यरात्रि) पर फिल्म के पहले लुक को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । 

रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं, इस क्राइम ड्रामा फिल्म के बारे में और जानने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं ।

ब्लॉकबस्टर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित, यह मैगनम ओपस फिल्म  को  5 भाषाओं में रिलीज़ किया जायेगा और 11 अगस्त 2023 को थिअट्रिकल रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है और इस फिल्म में रणबीर कपूर एक नए अवतार में नज़र आएंगे ।

एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है ।