पुष्पा के गानेऊ अंतावागाने में सिजलिंग अदाएं दिखाकर हिंदी बेल्ट में लोकप्रिय हुईं सामंथा रुथ प्रभु के लिए साल 2022 कुछ अच्छा साबित नहीं हुआ । एक तरफ़ उनकी पर्सनल लाइफ़ डिस्टर्ब रही वहीं प्रोफेशनल फ़्रंट पर भी उन्हें हताशा हाथ लगी । सामंथा रुथ प्रभु पर्सनल लाइफ़ में नागा चैतन्य से उनके डिवोर्स से लेकर उनकी मायोसिटिस नाम की एक ऑटोइम्यून स्किन संबंधी बीमारी जो उनके काम पर गहरा असर डाल रही है, जैसे इश्यू से डील की । वहीं इस प्रोफ़ेशनल फ़्रंट पर अपनी बीमारी की वजह से सामंथा रुथ प्रभु की विज़यदेवरकोंडा के साथ आने वाली तेलुगु रोमांटिक-कॉम कुशी को अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो गई । और अब यह सुनने में आ रहा है कि सामंथा अमेज़न वीडियो के लिए राज एंड डीके की वेब सीरज, जो की स्पाई सीरीज सिटाडेल यूनिवर्स का भारतीय वर्जन में नज़र नहीं आ पाएँगी ।

सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी बीमारी के कारण छोड़ी वरुण धवन के साथ स्पाई सीरीज सिटाडेल यूनिवर्स का भारतीय वर्जन ?

बीमारी की वजह से सामंथा रुथ प्रभु नहीं कर पाएँगी वरुण धवन के साथ वेब सीरिज़ 

अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरिज द फैमिली मैन सीजन 2 से अपना डिजीटल डेब्यू कर चुकी सामंथा स्पाई सीरीज सिटाडेल यूनिवर्स के भारतीय वर्जन में वरुण धवन के साथ लीड रोल में नज़र आने वाली थी ।  लेकिन अब सुनने में आया है कि सामंथा ने अपने खराब स्वास्थ्य के कारण इस वेब सीरज से बाहर होने का फ़ैसला कर लिया है, क्योंकि वह इस सीरिज़ को आवश्यक समर्पित समय नहीं दे पाएँगी न ही अपने ख़राब स्वास्थ्य के कारण फ़ोकस कर पाएँगी ।

सामंथा के बारे में हैदराबाद से जानकारी मिली है कि उनकी स्किन संबंधी बीमारी के चलते उन्हें अगले तीन महीनों के लिए सार्वजनिक उपस्थिति से पूरी तरह दूर रहने की सलाह दी गई है ।