तनुश्री दत्ता द्दारा फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कॉरियोग्राफ़र गणेश आचार्य पर मीटू आंदोलन के तहत लगाए गए यौन उत्पीडन आरोप के बाद कुछ दिन पहले उनकी एक सहयोगी कॉरियोग्राफ़र ने यौन शोषण के आरोप लगाए । और अब गणेश आचार्य पर यौन शोषण का आरोप लगाने में दूसरी महिला का नाम भी सामने आया है । बुधवार को राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज करवाते हुए इस सीनियर बैकग्राउंड डांसर ने कहा कि गणेश आचार्य ने 1990 में उनका यौन शौषण किया था ।

गणेश आचार्य पर एक और महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, दर्ज हुई FIR

गणेश आचार्य ने फ़िर से अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया

ये आरोप गणेश के खिलाफ एक असिस्टेंट डांसर के FIR दर्ज करवाने के एक हफ्ते बाद लगाए गए हैं । पहली शिकायत की तरह ही इसको भी गणेश ने सिरे से खारिज कर दिया है । पीड़िता ने बताया कि, गणेश ने उनके साथ तीन दशक पहले यौन शोषण किया था । लेकिन अब जब उन्होंने उनके खिलाफ़ FIR की खबर पढ़ी तो उन्हें समझ आया कि अब उन्हें आवाज़ उठाने की जरूरत है ।

यौन शोषण के इस नए मामले के सामने आने बाद गणेश ने फिर से सभी आरोपों को खारिज किया है । उनका कहना है कि उनकी छवि को लगातार खराब करने की कोशिश की जा रही है ।

यह भी पढ़ें : कॉरियोग्राफ़र गणेश आचार्य पर उनकी सहयोगी महिला कॉरियोग्राफ़र ने लगाया यौन उत्पीडन का आरोप, कहा-'जबरन एडल्ट वीडियो देखने के लिए कहते थे' 

इससे पूर्व महिला कोरियोग्राफर को जबरन पॉर्न दिखाने के पुराने मामले में मुंबई पुलिस ने बुधवार को गणेश आचार्य और उनके दो असिस्‍टेंट के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 354 (A) (C) (D), 509, 504 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर की है ।