Ranbir

मंगलवार को पाक कलाकारों के ऊपर देशभक्ति से भरा दिल को छू लेने वाले वीडियो संदेश के बाद करण जौहर ने अपनी आगामी फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल के सभी प्रमोशनल कार्यक्रम से दूरी बनाने का फ़ैसला किया है । विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि करण जौहर ने कपिल शर्मा के शो में न जाने का फ़ैसला किया है ।

करण जौहर सैद्दांतिकरूप से द कपिल शर्मा शो पर जाने वाले थे । जब से कपिल और करण ने 2015 में एक साथ फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड्स शो को होस्ट किया है तभी से दोनों का अच्छा-खासा तालमेल हो गया है । कपिल अपने शो पर करण का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । करण ने कपिल से महीनों पहले ही उनके शो में आने का वादा कर दिया था कि वो उनके शो में अपनी फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल के प्रमोशन के लिए जरूर आएंगे ।

वर्तमान में चल रहे विवाद के चलते फ़िलहाल करण जौहर ने किसी भी पब्लिक इवेंट से दूर रहने का फ़ैसला किया है जब तक उनकी फ़िल्म रिलीज नहीं हो जाती । इसलिए करण ने ऐश्वर्या राय से रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ कपिल के शो में जाने के लिए निवेदन किया ।

सूत्रों के मुताबिक, जाहिरतौर पर फ़िल्म में फ़वाद खान के होने बावजूद वे फ़िल्म प्रमोशन से बाहर ही रहेंगे, वहीं दूसरी तरफ़ करण भी प्रमोशन से दूर ही रहेंगे, ऐसे में ऐश्वर्या राय, जिसका फ़िल्म में एक छोटा सा रोल है, और जो फ़िल्म के प्रमोशनल इवेंट में भी शामिल नहीं होने वाली थीं, अब कपिल के शो में शामिल होने के लिए खुशी-खुशी तैयार हो गई हैं ।