भले ही फरहान अख्तर ने अभी तक अपनी लेडी लव, सिंगर शिबानी दांडेकर से अपनी इम्पेडिंग शादी को लेकर कुछ कहा नहीं है लेकिन फरहान अख्तर के दोस्त ने खुलासा किया है कि यदि शिबानी दांडेकर कल 'हां' कर देती हैं तो वह खुशी-खुशी उनसे शादी करना पसंद करेंगे ।

फरहान अख्तर की मई में होने वाली शादी उनकी 'लेडीलव' शिबानी दांडेकर की 'हां' पर निर्भर है

फरहान अख्तर हर दिन शिबानी से शादी का सवाल पूछते हैं

जाहिरा तौर पर शिबानी को थोड़ी आशंका सी है । ''असल में, शिबानी अभी बहुत छोटी है और फरहान से मिलने से पहले उन्होंने शादी के बारे में सोचा भी नहीं था । फ़रहान के साथ प्यार में पड़ने के बाद, अब वह उनके साथ जिंदगी को प्लान करना पसंद करेंगी । लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है । वहीं फ़रहान भी हर दिन शिबानी से शादी का सवाल पूछते रहते है ।'' फ़रहान के दोस्त ने बताया ।

यह भी पढ़ें : स्विमिंग पूल में एक साथ नहाते हुए फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ़्रेंड शिबानी दांडेकर से किया खुल्लम-खुल्ला प्यार का इज़हार

और हां ध्यान रखिए, शिबानी अभी तक अपनी मई की शादी के लिए तैयार नहीं हुई है । "लेकिन इतना तो तय है कि शादी की तारीख की घोषणा होने तक फरहान उन्हें मना लेंगे ।" एक दोस्त ने बताया । अख्तर परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि फरहान ने अपनी दोनो बेटियों को भी अपनी पेंडिंग पड़ी शादी के बारे में विश्वास में लिया है । और ऐसा लगता है कि जब तक डैडी खुश हैं तब तक बच्चे खुश हैं ।