बॉक्सऑफ़िस पर बड़े बजट की फ़िल्मों का एक साथ रिलीज होना अब आम बात हो गई है । फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने पहले ये ॠतिक रोशन के साथ किया साल 2017 में जब ॠतिक की काबिल रिलीज हुई और उसी दौरान फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की शाहरुख खान अभिनीत रईस सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी । जबकि ॠतिक रोशन की फ़िल्म काबिल की रिलीज डेट का ऐलान पहले ही हो गया था । और अब फरहान अख्तर एक बार फ़िर ऐसा ही करने जा रहे है ।

फरहान अख्तर फ़िर करेंगे ॠतिक रोशन के साथ बॉक्सऑफ़िस 'वॉर'

फरहान अख्तर अपनी डब फ़िल्म ॠतिक रोशन की वॉर के साथ कर रहे हैं रिलीज

फ़रहान सबसे महंगी साउथ फ़िल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी के हिंदी वर्जन को उसी दिन रिलीज करने वाले हैं जिस दिन ॠतिक और टाइगर श्रॉफ़ की एक्शन ड्रामा फ़िल्म वॉर रिलीज हो रही है । बॉक्सऑफ़िस पर फ़रहान की फ़िल्म से यशराज फ़िल्म्स की वॉर की जोरदार टक्कर होगी ।

वॉर से जुड़े एक सूत्र ने फ़रहान और रितेश के इस कदम को अनैतिक बताया । “आदित्य चोपड़ा और यशराज फिल्म ने महीनों पहले अपनी फ़िल्म वॉर की रिलीज डेट 2 अक्टूबर अनाउंस की थी । अब अचानक एक्सेल (फरहान और रितेश की कंपनी) इस डब हिंदी फिल्म के साथ बॉक्सऑफ़िस पर आ रहे है । यह सब कुछ अपसेट करता है ।''

यह भी पढ़ें : फरहान अख्तर ने खरीदे चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन की साउथ फ़िल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी के हिंदी राइट्स

और सोचने वाली बात ये है कि फ़रहान और ॠतिक काफ़ी अच्छे दोस्त हैं । लेकिन ऐसा दूसरी बार है जब फ़रहान ॠतिक की फ़िल्म के साथ अपनी फ़िल्म रिलीज कर रहे है ।