बीते साल अपने ट्रांसफ़ोर्मेशन को लेकर चर्चा में आए फरदीन खान ने कंफ़र्म किया था कि वह एक बार फ़िर एक्टिंग में वापसी करने वाले हैं । दिवंगत अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन खान की लास्ट फ़िल्म साल 2010 में आई दूल्हा मिल गया थी, इसके बाद अभिनेता ने फ़िल्मों से ब्रेक ले लिया था । और अब फ़ाइनली फरदीन खान फ़िल्ममेकर संजय गुप्ता की फ़िल्म विस्फोट से अपना कमबैक करने की तैयारी कर रहे हैं । इस फ़िल्म में फ़रदीन के साथ रितेश देशमुख भी नजर आएंगे ।

शॉकिंग ट्रांसफ़ोर्मेशन के बाद फरदीन खान ने कंफ़र्म किया अपना कमबैक प्लान, रितेश देशमुख के साथ इस फ़िल्म में आएंगे नजरफरदीन खान का कमबैक

जहां संजय गुप्ता के प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म विस्फोट का हालांकि अभी तक ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है । वहीं जब इस फ़िल्म के बारें में जानने के लिए मैंने फरदीन से संपर्क किया तो उन्होंने कहा, “हम इस पर बातचीत कर रहे हैं ।”

दिसंबर 2020 में मुझे दिए एक इंटरव्यू में फरदीन ने कहा था कि, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतने लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहूंगा, लेकिन हुआ । शुरू में मुझे और मेरी पत्नी नताशा को लंदन जाना पड़ा, क्योंकि हमें बेबी को लेकर कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा था । साल 2013 में आखिरकार हमारी बेटी हुई । चार साल बाद हमारे बेटे का जन्म हुआ । हर बार घर में बड़ी खुशियां आती थीं और हम इसी में रहे । इतना समय कब बीत गया, पता ही नहीं चला । मुझे मुंबई और लंदन के बीच अप-डाउन करना पड़ा, क्योंकि हमने आईवीएफ प्रोसेस चुना था, यह मेरी पत्नी नताशा के लिए आसान नहीं था । मुझे उसके पास रहना था ।”

फ़ैमिली के साथ समय बिताया

फरदीन को शुरुआत में लगता था कि उन्हें मुंबई से सिर्फ 2-3 साल तक दूर रहना पड़ेगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं । इस पर उन्होंने कहा, “काश जिंदगी इतनी आसान होती ! मुंबई से दूर जाने की प्लानिंग नहीं थी, मैं परिस्थितियों से निपट रहा था । अब मैं दो सुंदर बच्चों के साथ खुश हूं और काम से दूर हूं । मैंने उनके साथ जो समय बिताया है, वह बहुत खूबसूरत रहा है । मेरे बच्चे और मेरे बीच एक अमेजिंग बॉन्ड हैं । मैं हर दिन अपने आप को ब्लेस्ड मानता हूं ।मेरे पास ईश्वर का आभारी होने के लिए बहुत कुछ है । अब मैं बच्चों को थोड़ा और व्यवस्थित देखता हूं । मुझे लगता है कि मेरे लिए काम पर वापसी जाने का समय आ गया है । काम पर मेरी वापसी व्यवस्थित रूप से हुई । यह तब हुआ जब यह होना ही था । लौटने के बाद मैंने पाया कि फिल्म इंडस्ट्री का पूरा सीन ही बदल गया है ।”

फ़रदीन ने आगे कहा कि वह बॉलीवुड में क्वालिटी वर्क करने के लिए तैयार हैं । उन्होंने कहा, “मैं हमेशा मुंबई और लंदन के बीच आना-जाना करता रहा हूं । मैंने अपना आधा समय वहां और आधा समय यहां बिताया । इस बार मैं एक उद्देश्य के साथ वापस आया हूं । मैं अच्छा सार्थक काम करना चाहता हूं । मुझे लगता है कि यह सिनेमा का नया स्वर्ण युग है । सिनेमा की इस तरह की विविधता को होते देखना एक्साइटमेंट से भरा है ।”