बॉलीवुड के बेहतरीन एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने फ़ाइनली फैशन ड‍िजाइनर नंदिता मेहतानी के साथ अपने रिलेशन को ऑफ़िशियल कर दिया है । विद्युत जामवाल ने नंदिता मेहतानी के साथ कमांडो स्टाइल में सगाई की । हालांकि विद्युत और नंदिता की ये सगाई 1 स‍ितंबर को हो गई थी लेकिन उन्होंने इसका ऐलान अब अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया है ।

विद्युत जामवाल ने कमांडो स्टाइल में की अपनी गर्लफ़्रेंड नंदिता मेहतानी से सगाई, मिलिट्री कैंप जाकर स्टंट करते हुए पहनाई इंगेजमेंट रिंग

विद्युत जामवाल ने की नंदिता मेहतानी से सगाई

विद्युत ने गर्लफ्रेंड नंदिता के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “कमांडो स्टाइल में किया. ? 01/09/21” वहीं नंदिता ने भी सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, “अब और लटकाए नहीं रख सकती... हां कह दिया!!1-9-21??‍♀️?”

विद्युत ने अपनी सगाई को कंफर्म करते हुए नंदिता संग फोटो शेयर की है । एक फोटो में वो नंदिता के साथ दीवार पर चढ़ते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी फोटो में वह ताजमहल के सामने नजर आ रहे हैं ।

विद्युत ने नंदिता को कमांडो स्टाइल में प्रपोज कर रिंग पहनाई । आर्मी फैमिली से नाता रखने वाले विद्युत ने एक खास अंदाज में प्रपोज करने का निर्णय लिया और वे आगरा से नजदीक स्थित एक मिलिट्री कैंप पहुंचे और वहां पर उन्होंने रिंग तब पहनाई जब वे दोनों 150 मीटर लंबी दीवार से रैपलिंग करते हुए उतर रहे थे । आधिकारिक तौर पर सगाई करने के बाद, वे ताज महल की ओर चल पड़े । हालांकि उनके किसी खास को खो देने के कारण उन्होंने इस बड़ी खबर की घोषणा थोड़ी देर से करना उचित समझा ।

दरअसल, पिछले दिनों विद्युत की सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, विद्युत की आगामी फ़िल्में हैं खुदा हाफ़िज 2 और सनक ।