अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, भारत का सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन, अपने दर्शकों के लिए नए साल का जश्न ला रहा है क्योंकि यह प्लेटफॉर्म 1 जनवरी 2022 से लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग प्ले में प्रवेश करने के लिए तैयार है। इस अवसर को चिह्नित करने और प्राइम वीडियो परिवार में न्यूजीलैंड क्रिकेट का स्वागत करने के लिए, सबसे ज्यादा देखे जाने वाले अमेज़ॅन ओरिजिनल, द फैमिली मैन से मनोज बाजपेयी और इनसाइड एज व फोर मोर शॉट्स प्लीज! से अमेज़ॅन ओरिजिनल्स की स्टार सयानी गुप्ता और केन विलियमसन, सोफी डिवाइन, सूजी बेट्स, अमेलिया केर, टिम साउथी और काइल जैमीसन सहित न्यूजीलैंड की पुरुष और महिला टीम के स्टार क्रिकेटरों के साथ एक दिलचस्प बातचीत करते हुए नज़र आये। बातचीत के माध्यम से, मनोज और सयानी ने क्रमशः फरवरी और नवंबर 2022 में न्यूजीलैंड के अपने आगामी दौरों के दौरान भारतीय महिला और पुरुष टीम का सामना करने के लिए टीम की रणनीति के बारे में गहराई से बात की थी। साथ ही दोनों अभिनेताओं ने क्रिकेट के प्रति अपने ज्ञान और प्यार से क्रिकेटर्स और दर्शकों को भी हैरान कर दिया है।

द फैमिली मैन, मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी स्टाइल में अमेजॉन प्राइम वीडियो में न्यूजीलैंड क्रिकेट का वेलकम किया

न्यूजीलैंड की राष्ट्रीय टीम के कप्तान मनोज और केन विलियमसन ने भी एक-दूसरे के साथ मजेदार बातचीत की। फैमिली मैन होने के नाते, मनोज ने केन का प्राइम वीडियो फैमिली में स्वागत किया और सही मायने में श्रीकांत तिवारी शैली में, केन को 'डोंट भी ए मिनिमम गाय" कहना सिखाया।

केन ने क्रिकेट और मनोज के बेहद लोकप्रिय शो के बीच समानता का खुलासा किया, जिसमें ड्रामा और एंटरटेनमेंट की एक हेल्थी डोज़ के बारे में बात की है। केन ने सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण को उन खिलाड़ियों के रूप में सूचीबद्ध किया, जिन्हें वह अपनी टीम में रखना पसंद करेंगे लेकिन यह पता चलने पर कि मनोज ने स्कूल में क्रिकेट खेला है, यहां तक कि उन्हें अपनी टीम में रखने की पेशकश की है। जाने से पहले और इवेंट्स के एक दिलचस्प मोड़ में, मनोज के लिए आश्चर्य की बात यह है कि केन ने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो से मिर्जापुर को अपने पसंदीदा शो के रूप में उल्लेख किया है।

केन विलियमसन के साथ अपनी बातचीत के बारे में बात करते हुए, मनोज बाजपेयी ने कहा, “मैंने स्कूल में क्रिकेट खेला और केन से बात करने का मौका पाकर उत्साहित था, जिन्हें न केवल पिच पर एक लीजेंड होने के लिए बल्कि ऑफ पिच एक अच्छा इंसान होने के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। उनकी बल्लेबाजी शैली एक अलावा, मुझे लगता है कि उनकी मुस्कान और सेंस ऑफ ह्यूमर आकर्षक है और मैं निश्चित रूप से उनके साथ फिर से स्क्रीन साझा करना चाहूंगा, अगर पिच नहीं तो! मैं रोमांचित हूं कि हमें अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच देखने को मिलेंगे और केन को आगामी टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं देते हैं ।”

न्यूजीलैंड की महिला और पुरुष क्रिकेट टीमों के साथ अपनी बातचीत के बारे में बताते हुए, सयानी गुप्ता ने कहा, “मैं इनसाइड एज में एक क्रिकेट विश्लेषक और फोर मोर शॉट्स प्लीज में एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हूं! और न्यूजीलैंड के इन अद्भुत क्रिकेटरों के साथ बातचीत करना मेरे कई ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्वों के एक छोटे से हिस्से को वास्तविक जीवन में ले जाने जैसा था। एक उत्साही क्रिकेट प्रेमी के रूप में, पुरुष और महिला दोनों टीमों से बात करना खुशी की बात थी और मैं उन्हें आगामी सीज़न के लिए शुभकामनाएं देती हूं, खासकर जब वे 2022 में भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीमों का सामना करेंगे। मैं अमेज़न प्राइम वीडियो पर एक्शन को लाइव देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती ।”

द फैमिली मैन, मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी स्टाइल में अमेजॉन प्राइम वीडियो में न्यूजीलैंड क्रिकेट का वेलकम किया

“क्रिकेट निस्संदेह भारत में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला खेल है और न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ हमारा सहयोग हमारे ग्राहकों को वह देने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है जो वे चाहते हैं। आगामी सीरीज़ भारत में लाइव क्रिकेट में प्राइम वीडियो का पहला प्रवेश होगा, ”गौरव गांधी, कंट्री हेड, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, भारत ने कहा। "न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने खेल में सर्वश्रेष्ठ में से एक होने की रेपुटेशन बनाई है और निस्संदेह भारत में क्रिकेट प्रशंसक विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रोमांचक स्पोर्टिंग एक्शन लाइव का अनुभव करके प्रसन्न होंगे। हम 2022 में अपनी लाइव क्रिकेट यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हैं - एक एक्शन से भरपूर वर्ष जिसमें भारतीय महिला और पुरुष दोनों टीमें न्यूजीलैंड का दौरा करेंगी। आज सही मायने में हमारे स्पोर्ट्स जर्नी का पहला दिन है।”

प्राइम सदस्य विशेष रूप से फरवरी 2022 में भारतीय और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीमों के बीच बहुप्रतीक्षित श्रृंखला को स्ट्रीम करने में सक्षम होंगे, साथ ही, भारतीय और न्यूजीलैंड पुरुष क्रिकेट टीमों को वर्तमान में नवंबर 2022 के लिए शेड्यूल किया गया है। यह उन मैचों के अतिरिक्त है जो वर्तमान में जनवरी 2022 में बांग्लादेश के न्यूजीलैंड दौरे, फरवरी 2022 में दक्षिण अफ्रीका के दौरे, मार्च 2022 में ऑस्ट्रेलिया के दौरे और मार्च/अप्रैल 2022 में नीदरलैंड के दौरे के हिस्से के रूप में पुरुषों की टीमों के बीच खेले जाने वाले हैं।