अपनी पहली निर्देशित फ़िल्म मिशन मंगल से कामयाबी का स्वाद चखने वाले जगन शक्ति एक बार फ़िर अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म करने जा रहे हैं । अक्षय और जगन की ये फ़िल्म एक साई-फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म है । बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले आपको ये खबर दी थी अक्षय कुमार निर्देशक जगन शक्ति के साथ एक मेगाबजट साइंस फ़िक्शन फ़िल्म करने जा रहे हैं, जिसका नाम मिशन लायन है । और इस फ़िल्म को वाशु भगनानी और जैकी भगनानी प्रोड्यूस करेंगे । हमने ही आपको ये भी बताया था कि मिशन लायन में अक्षय डबल रोल मे दिखाई देंग़े और इस फ़िल्म की शूटिंग साल 2021 के मध्य में होगी और इसे 2022 के अंत में रिलीज किया जाएगा । और अब हमें एक्सक्लूसिवली पता चला है कि मिशन लायन को डायरेक्ट करने के लिए जगन शक्ति कितनी फ़ीस चार्ज कर रहे हैं ।

SCOOP: अक्षय कुमार की साइंस फ़िक्शन फ़िल्म मिशन लायन को डायरेक्ट करने के लिए जगन शक्ति को मिल रहे हैं 4 करोड़ रु, अक्षय भी चार्ज कर रहे हैं मोटी फ़ीस

अक्षय कुमार की मिशन लायन को डायरेक्ट करेंगे जगन शक्ति

बॉक्स ऑफ़िस पर करीब 200 करोड़ रु की कमाई करने वाली फ़िल्म मिशन मंगल से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने वाले जगन शक्ति अपनी दूसरी फ़िल्म के लिए अच्छी खासी फ़ीस वसूल रहे हैं । फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने हमें बताया, “मिशन मंगल की अपार सफ़लता के बाद कई सारे निर्माता जगन के साथ काम करना चाहते थे लेकिन उन्होंने फ़िर से अक्षय के साथ ही फ़िल्म करने का वादा किया था । इसके बाद बीते साल उनकी सर्जरी हुई जिसकी वजह से ये फ़िल्म डिले हो गई ।

अक्षय अपने होम प्रोडक्शन के तहत मिशन लायन को बनाने के लिए राजी हो गए थे और इसमें पैसा लगाने के लिए उन्हें वाशु और जैकी भगनानी जैसे प्रोड्यूसर्स भी मिल गए ।” सूत्र ने आगे हमें बताया कि मिशन लायन को डायरेक्ट करने के लिए अक्षय ने जगन को 4 करोड़ रु फ़ीस का ऑफ़र दिया जिस पर बाद में वाशु भगनानी ने भी मुहर लगा दी ।

अक्षय की फ़ीस है 135 करोड़ रुपये

सूत्र ने आगे बताया, “फ़िलहाल ये फ़िल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कुछ ही दिनों में हो जाएगा । यह एक मेगाबजट फ़िल्म है ।” कहा जा रहा है कि अक्षय को भी इस फ़िल्म के लिए मोटी फ़ीस मिल रही है । एक प्रोडक्शन पार्टनर होने के बावजूद, उनकी अपफ्रंट एक्टिंग फीस 135 करोड़ रुपये की है, जिसमें से प्रमुख हिस्सा सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स की बिक्री से समायोजित किया जाएगा ।

निर्माता को अक्षय को मोटी फ़ीस देने में कोई घाटा नहीं है क्योंकि अक्षय का बिजनेस मॉडल नियंत्रित लागत के साथ लो रिस्क और हाई रेवन्यू मॉडल पर बेस्ड होता है यानी कम जोखिम, मुनाफ़ा ज्यादा ।