बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फ़ाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । दोनों की शादी को लेकर चर्चा ज़ोरों पर है । सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रॉयल वेडिंग करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस बुक किया है । शादी के वेन्यू पर मेहमानों का पहुँचना शुरू हो गया है । वहीं सिद्धार्थ और कियारा भी अपनी-अपनी फ़ैमिली के साथ जैसलमेर पहुँच चुके हैं । कहा जा रहा है की सिद्धार्थ और कियारा ६ फ़रवरी को सात फेरे लेंगे । ये शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से सम्पन्न होगी । अन्य बॉलीवुड बिग फ़ैट वेडिंग की तरह इस शादी में नो फोन पॉलिसी को फोलो करने के निर्देश दिए गए हैं ।

EXCLUSIVE: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की रॉयल वेडिंग के लिए कियारा के भाई मिशाल आडवाणी ने तैयार किया स्पेशल सॉन्ग ; नो फोन पॉलिसी, हाई सिक्योरिटी के बीच 5 से 8 फ़रवरी तक चलेंगे शादी के फंक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की बिग फ़ैट वेडिंग 

सिद्धार्थ और कियारा की रॉयल वेडिंग के बारें में बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है की कियारा के भाई मिशाल ने सिद्धार्थ और कियारा के लिए एक स्पेशल सॉंग तैयार किया है । और संगीत फक्शन में वह इस गाने पर परफ़ोर्म करने वाले हैं । मिशाल एक रैपर, कंपोजर और म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने नवंबर 2022 में अपना पहला ट्रैक 'नो माय नेम' रिलीज किया था । 

जैसलमेर में करीबी लोगों के बीच शादी की सभी रस्में संपन्न करने के बाद सिद्धार्थ और कियारा मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे जिसमें बॉलीवुड और बिज़नेस वर्ल्ड से जुड़ी तमाम हस्तियाँ शिरकत करेंगी । जानकारी के मुताबिक़ ये रिसेप्शन 12 फ़रवरी को मुंबई में होगा । 5 फरवरी से शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे जो की 8 फ़रवरी तक चलेंगे ।  और 6 फ़रवरी को सिद्धार्थ और कियारा सात फेरे लेकर सात जन्मों के बंधन में बांध जाएंगे । 

रिपोर्ट्स की मानें तो लेटेस्ट अपडेट में कपल ने होटल के सभी मेहमानों और स्टाफ से रिक्वेस्ट की है कि वे शादी की कोई भी फोटो और वीडियो पोस्ट न करें । उन्होंने आयोजकों से उनकी मांगों का सख्ती से पालन करने को कहा है । कथित तौर पर, सिड और कियारा ने अपनी शादी में मेहमानों और अन्य लोगों से कोई भी फोटो या वीडियो पोस्ट करने से बचने के लिए कहा है ।

जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा ने शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में 84 लग्जरी कमरे बुक किए हैं । बताया जा रहा है की इस आलीशान पैलेस के लग्ज़री कमरों का एक रात का किराया 1,30,000 रुपये है । रात के समय लोकगीतरेगिस्तान और चारो ओर जलती लाइट्स से पैलेस का नजारा अलग ही नजर आता है   पैलेस के बाहर हाई सिक्योरिटी का इंतज़ाम किया गया है ।

इस रॉयल वेडिंग में मेहंदी के लिए वीना नागदा को बुलाया गया है । यह वही मेहंदी आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के हाथों पर मेहंदी लगाई थी    वीना नागदा फेमस महेंदी आर्टिस्ट हैं । कियारा से पहले वह कई बॉलीवुड सेलेब्स के हाथों में मेहंदी लगा चुकी हैं

दोनों की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो सिद्धार्थ और कियारा की कहानी फिल्म लस्ट स्टोरी की रैप अप पार्टी के दौरान शुरू हुई थी । इसके बाद सिड और कियारा ने साथ में फिल्म शेहशाह में काम किया था और दोनों धीरे-धीरे करीब आने लगे थे । अब कथित तौर से चार साल तक डेटिंग करने के बाद 6 फरवरी को दोनों शादी करने जा रहे हैं ।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी सिद्धार्थ और कियारा की जमकर तारीफ़ की और इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ और कियारा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “ये कपल कितना प्यारा है, इंडस्ट्री में फिल्मों के साथ-साथ असली प्यार बहुत कम देखने को मिलता है, ये कपल एक साथ काफी अच्छा लगता है ।