क्राइम थ्रिलर वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स में सिख पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आए सैफ़ अली खान और मराठी गैंगस्टर के रूप में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया । सिख पुलिस ऑफ़िसर और मराठी गैंगस्टर के किरदार से लोग इतना इंस्पायर हुए कि अब उन्हें फ़िल्म में भी शामिल किया गया है । बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि सलमान खान जल्द ही आगामी फ़िल्म में एक सख्त सिख पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएंगे । जबकि सलमन खान के बहनोई आयुष शर्मा मराठी गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे । महेश मांजरेकर की गैंगस्टर ड्रामा अंतिम : द फ़ाइनल ट्रूथ, जिसमें आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे, में सलमान खान सिख पुलिस अफ़सर के रूप में दिखाई देंगे ।

सलमान खान और आयुष शर्मा का फ़िल्मी सेक्रेड गेम्स, गैंगस्टर ड्रामा अंतिम में सिख पुलिस ऑफ़िसर और मराठी गैंगस्टर बनकर मुकाबला करेंगे सलमान-आयुष

सलमान खान बनेंगे सिख पुलिस ऑफ़िसर

“सिख पुलिस किरदार की वजह से ही सलमान, आयुष शर्मा की फ़िल्म अंतिम को करने के लिए राजी हुए क्योंकि उन्होंने इससे पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया था । इस किरदार के लिए सलमान अपना थोड़ा वजन और दाढ़ी बढ़ा रहे हैं । क्योंकि उन्हें काफ़ी सख्त, गंभीर और असली का सिख दिखना है जिसके लिए वह पगड़ी भी पहनेंगे ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

वहीं इस फ़िल्म में आयुष शर्मा एक युवा गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं जिसके कई सारे शेड्स देखने को मिलेंगे । “इस फ़िल्म में सिख पुलिस ऑफ़िसर व मराठी गैंगस्टर के किरदारों के बीच कोई अश्लील सीन और गाली-गलौज नहीं होंगी । हालांकि इसमें सलमान का किरदार महज सपोर्टिंग के रूप में रहेगा जबकि फ़िल्म की पूरी कहानी आयुष के मराठी गैंगस्टर के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है ।” सूत्र ने बताया ।

मराठी हिट का हिंदी वर्जन

अंतिम असल में मराठी हिट मुलशी पैटर्न का ऑफ़िशियल हिंदी अडेप्टेशन है । जहां ऑरिजनल फ़िल्म में कॉप का किरदार 25 मिनट का विस्तारित कैमियो था वहीं हमने सुना है कि, अंतिम में मेकर्स ने हिंदी भाग के कॉप के किरदार को थोड़ा और बढ़ा किया है जो आयुष के लगभग 50 मिनट के किरदार के साथ ही आगे बढेगा । हालांकि, ऑरिजनल फिल्म की तरह ही, गैंगस्टर किरदार फ़िल्म का मुख्य किरदार बना हुआ है, लेकिन पुलिस की भूमिका को एक विस्तारित कैमियो से बढ़ाकर फिल्म के दूसरे सबसे महत्वपूर्ण किरदार में बदल दिया गया है ।

हालांकि फ़िल्म जगत आयुष शर्मा जैसे न्यू कमर की फ़िल्म में सलमान के सपोर्टिंग किरदार निभाने से थोड़ी हैरान है । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “अक्सर सलमान की फ़िल्में सिर्फ़ सलमान के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें सपोर्टिंग कलाकार व अभिनेत्री को करने के लिए ज्यादा कुछ होता नहीं है । इसलिए ये वाकई ये हैरान कर देने वाला है कि सलमन सपोर्टिंग किरदार को करने के लिए राजी कैसे हो गए जबकि उनके करियर का ये हाई टाइम है । असल में सलमान के काम करने के स्टाइल के ये बिल्कुल विपरीत है । हो सकता है उन्होंने ये इमोशनल फ़ैसला अपनी फ़ैमिली के लिए लिया हो । हम तो उम्मीद करते हैं कि इससे उनके करियर पर कोई फ़र्क न पड़े ।”

महेश मांजरेकर की गैंगस्टर ड्रामा अंतिम : द फ़ाइनल ट्रूथ की शूटिंग पुणे में चेज सीक्वंस के साथ हुई > और सलमान दिसंबर के फ़र्स्ट वीक अपने हिस्से की शूटिंग को अंजाम देंगे ।