टाइगर श्रॉफ की बागी, बागी 2 जैसी सुपरहिट एक्शन फ़िल्म की तीसरी किश्त बागी 3 भले ही कोरोना लॉकडाउन की वजह से बॉक्सऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई हो लेकिन इससे फ़िल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला का जोश कम नहीं हुआ है । बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि साजिद नाडियाडवाला अब टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी हिट फ़्रैंचाइजी बागी को आगे बढ़ाने का प्लान कर रहे हैं । नाडियाडवाला ने अपने लेखकों की टीम के साथ बागी 4 की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू भी कर दिया है ।

EXCLUSIVE SCOOP: टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ़्रैंचाइजी बागी 4 पर काम शुरू, बागी 3 की कमियों से मेकर्स ने लिया सबक

टाइगर श्रॉफ की बागी 4 की स्क्रिप्ट हो रही है तैयार

“बागी फ़्रैंचाइजी, टाइगर और साजिद के लिए एक बच्चे की तरह है, दोनों ही इसे आगे तक ले जाना चाहते हैं इसलिए वे कम से कम हर दो साल में इस फ़्रैंचाइजी की एक फिल्म लाने के इच्छुक हैं । बागी 3 उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई, इससे निराश होने के बजाए मेकर्स ने इसकी कमियों का विश्लेषण किया और इनसे सबक लेकर बागी 4 के लिए एक नए किस्म की स्क्रिप्ट लिखना शुरू किया । इन दिनों बागी 4 की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

अब दमदार कहानी के साथ बागी 4 बनाने का लक्ष्य

सूत्र ने आगे ये भी बताया कि, भले ही बागी 3 कोरोना महामारी के कारण बॉक्सऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई लेकिन साजिद ने इनसे परे सोचा और कोरोना महामारी के अलावा बागी 3 की नाकामी की अन्य वजहों पर भी गौर किया । “यदि महामारी नहीं आती, तो भी बागी 3, बागी 2 से 40 करोड़ रु कम ही कमाती । लेकिन अब बागी 4 को लेकर वह कोई कमी नहीं छोड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं । साजिद अब दमदार कहानी के साथ बागी 4 को बनाने के लिए एक्शन में आ गए गए हैं ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

बागी 4 की शूटिंग साल 2022 की शुरूआत में शुरू होगी । इससे पहले टाइगर साजिद के साथ अपनी अन्य फ़िल्मों- हीरोपंती 2 की शूटिंग पूरी करेंगे ।

हीरोपंती 2 की बात करें तो इसकी स्क्रिप्ट रजत अरोड़ा द्दारा लिखी जा रही है । इस फ़िल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरू होगी । अहमद खान के निर्देशन में बनने वाली हीरोपंती 2 में टाइगर का कभी न देखा गया एक नए किस्म का जासूसी अवतार देखने को मिलेगा ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: हीरोपंती 2 के लिए टाइगर श्रॉफ का एकदम नए किस्म का किरदार लिख रहे हैं किक के लेखक रजत अरोड़ा

हीरोपंती 2, के अलावा टाइगर स्पोर्ट्स ड्रामा गणपत में भी नजर आएंगे । विकास बहल की इस फ़िल्म में टाइगर बॉक्सर के रूप में नजर आएंगे । बॉक्सर के बाद टाइगर, रोहित धवन की फ़िल्म रैम्बो के रीमेक पर भी काम शुरू करेंगे ।