बॉलीवुड हंगामा ने आपको एक्सक्लूसिवली बताया था कि इन दिनों साजिद नाडियाडवाला अभिनेता टाइगर श्रॉफ अभिनीत हीरोपंती 2 की तैयारी में बिजी हैं । जहां एक तरफ़ टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म हीरोपंती 2 के लिए स्क्रिप्ट तैयार हो रही है वहीं दूसरी तरफ़ फ़िल्म से जुड़ी दूसरी टीम टाइगर श्रॉफ के लिए कभी न देखे गए एक्शन सीन डिजाइन कर रही है । और अब हमें एक बार फ़िल्म को लेकर एक्सलूसिवली जानकारी मिली है कि हीरोपंती 2 की स्क्रिप्ट बॉलीवुड के जाने-माने लेखकों में से एक, रजत अरोड़ा द्वारा लिखी जा रही है । रजत अरोड़ा ने इससे पहले वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, डर्टी पिक्चर, किक और गब्बर इज बैक जैसी सफ़ल फ़िल्मों की कहानी लिखी है ।

EXCLUSIVE: हीरोपंती 2 के लिए टाइगर श्रॉफ का एकदम नए किस्म का किरदार लिख रहे हैं किक के लेखक रजत अरोड़ा

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

“साजिद नाडियाडवाला और रजत अरोड़ा की ये पार्टनशिप सलमान खान की किक 2 की स्क्रिप्ट तैयार करने के दौरान से है । और जब साजिद ने हीरोपंती को फ़्रैंचाइजी बनाकार आगे ले जाने का सोचा तो उन्होंने रजत अरोड़ा को ही हीरोपंती 2 की स्क्रिप्ट तैयार करने की जिम्मेदारी सौंपने का फ़ैसला किया ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को ये भी बताया कि साजिद ने रजत को एक लेखक के रूप में लेने का फ़ैसला किया है ।

रजत की फ़िल्मों में हीरोगिरी बहुत देखने को मिलती है साथ ही डायलॉग बाजी भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलती है । मेकर्स हीरोपंती 2 की शूटिंग दिसंबर/जनवरी से शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं इसलिए फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर इन दिनों पहली प्राथमिकता के रूप में काम किया जा रहा है । सूत्र ने आगे हमें बताया कि जहां बागी रॉ एक्शन के लिए जानी जाती है वहीं हीरोपंती अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती है । हीरोपंती 2 में टाइगर का कभी न देखा गया एक नए किस्म का जासूसी अवतार देखने को मिलेगा ।

हीरोपंती 2, के अलावा टाइगर स्पोर्ट्स ड्रामा गणपत में भी नजर आएंगे । विकास बहल की इस फ़िल्म में टाइगर बॉक्सर के रूप में नजर आएंगे । वहीं रजत अरोड़ा साजिद के लिए आरएक्स 100 रीमेक और तड़प की कहानी भी लिख रहे हैं ।