akshaysalmankaran

बीती शाम, बॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित शख्सियतों के एक फ़िल्म के एक साथ आने की गवाह बनी । इससे पहले ये लोग कभी साथ नहीं आए और उनके नाम है, अक्षय कुमार, सलमान खान और करण जौहर, करण ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी अगली फ़िल्म के बारें में बात की और अब हमने सुना है कि करण जौहर की ये पीरीऑडिक फ़िल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित होगी ।

लगता है ये नया साल अपने साथ कई सारे सरप्राइजेज लेकर आया है और अक्षय, सलमान और करण का एक साथ आना, उन्हीं सरप्राइज में से एक है । इसमें कोई शक नहीं है कि एक अभिनेता और निर्माता के रूप में दोनों सुपरस्टार की सफ़लता आने वाले समय में एक नया इतिहास रचेगी । फिल्म से जुड़े दिग्गज नामों को ध्यान में रखते हुए यह तो तय है कि ये फ़िल्म खूब आकर्षण बटोरने वाली है लेकिन जिस चीज ने हमें हैरान कर दिया वो है फ़िल्म का सबजेक्ट, जो कि एक पीरीऑडिक घटना 'सारागढ़ी' की लड़ाई पर आधारित है ।

क्या हमने इस लड़ाई के बारें में पहले सुना है ? हां, कई बार क्योंकि इस विषय पर बॉलीवुड में पहले से ही दो फ़िल्में बनाई जा रही हैं उनमें से एक है रणदीप हुड्डा के साथ राजकुमार संतोषी की फ़िल्म 'सारागढ़ी' और दूसरी अजय देवगन की फ़िल्म 'संस ऑफ़ सरदार' । ये दोनों की फ़िल्में इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होंगी लेकिन उस बारें में क्या प्रोग्रेस है इस बारें में फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं है ।

वहीं दूसरी तरफ़, सलमान खान इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं क्योंकि सलमान ने एपिक और ऐतिहासिक बेस्ड फ़िल्मों से खूब वाहवाही बटोरी है । यदि सलमान खान और अक्षय कुमार, दोनों ही सुपरस्टार का साल 2016 का बॉक्सऑफ़िस ट्रेक रिकॉर्ड देखें तो समझ में आ जाएगा

कि दोनों की फ़िल्मों बॉक्सऑफ़िस पर कितनी धूम मचा देती हैं,और ऊपर से फ़िल्म से धर्मा प्रोडक्शन का नाम जुड़ना वाकई फ़िल्म को देखने लायक बना देता है ।