Salman-Remo

हालिया रिलीज फ़िल्म 'दंगल' में एक सख्त पिता बनकर, पहलवानी में अपनी बेटियों को जीत दिलाने वाले पिता के किरदार में आमिर खान खूब तारीफ़ें बटोर रहे हैं, और उसी से प्रेरित होकर अब एक और खान पिता बनने की तैयारी कर रहा है, और वो कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान खान हैं । हालांकि सलमान खान साल 1998 में आई फ़िल्म जब प्यार किसी से होता है में पिता का किरदार निभा चुके हैं, और इस बार पहली बार सलमान रुपहले पर्दे पर एक 13 साल की लड़की के पिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे ।

इस फ़िल्म को कॉरियोग्राफ़र से निर्देशक बने रेमो डिसूजा निर्देशित करेंगे, और इस खबर की पुष्टि खुद सलमान खान ने की है । सलमान खान ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि उनकी यह फ़िल्म पूरी तरह से डांस ड्रामा या डांस पर बेस्ड होगी । हॉलीवुड फ़िल्म स्टेप अप फ़्रेंचाइजी से तुलना करते हुए सलमान खान ने बताया कि वह इस फ़िल्म में एक ट्रेंड डांसर के रूप में नजर आएंगे और 13 साल की लड़की के पिता का किरदार निभाएंगे । वहीं दूसरी तरफ़, रेमो ने फ़िल्म के बारें में ज्यादा जानकारी देने से इंकार किया ।

हमने सुना है कि, रेमो ने इस फ़िल्म के बारें में पहले से ही योजना बना रखी थी लेकिन अभिनेता और निर्देशक दोनों ही अपने दूसरे कामों में व्यस्त थे जिसके चलते फ़िल्म शुरू नहीं हो पाई । लेकिन जब ये दोनों सलमान खान के जन्मदिन पार्टी में मिले तो फ़िल्म के बारें में बातचीत हुई और फ़िर बात आगे बढ़ी ।

आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों कबीर खान की आगामी फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' और अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म 'टाइगर जिंदा है' में व्यस्त हैं । और इन्हीं फ़िल्मों की वजह से सलमान

और रेमो की फ़िल्म का टाइटल अभी तक फ़ाइनल नहीं हुआ है और यह फ़िल्म साल 2018 में शुरू हो सकती है ।