अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोणा इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जिसने रिलीज से काफी पहले से ही दर्शकों के दिमाग पर एक शानदार छाप छोड़ी है । ऐसे में फिल्म के मेकर्स फिल्म के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए नए नए आइडियाज के साथ आते रहते हैं जो यह भी दर्शाता है कि फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने के साथ ही कुछ बड़ा लाने जा रही है ।

किच्चा सुदीप की विक्रांत रोणा ने कमाई के मामले में रिलीज से पहले ही बनाया रिकॉर्ड ; इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूटर्स से मिले 10 करोड़ रु

किच्चा सुदीप की विक्रांत रोणा

खबरों के अनुसार, वन ट्वेंटी 8 मीडिया ने 1.3 मिलियन अमरीकी डॉलर [10 करोड़ रु] में फ़िल्म के ओवरसीज मार्केट डिस्ट्रीब्यूशन के अधिकार हासिल किए है । यह पहली बार है जब किसी कन्नड़ फिल्म को रिलीज से काफी पहले इतनी बड़ी कीमत मिली है। अब यह देखना रोमांचक होगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर किस तरह धमाल मचाने वाली है ।

आपको बता दें, कि जब से 'विक्रांत रोणा' का टीजर रिलीज हुआ है, यह इंटरनेट पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाला टीजर बन गया है जिसने दर्शकों की उत्सुकता को एक अलग ही लेवल तक बढ़ा दिया है । 3डी मिस्ट्री थ्रिलर अपने कमाल के वीएफएक्स और कहानी के साथ फिल्म प्रेमियों के लिए एक नई दुनिया लाने जा रही है और फिल्म के अनुभव को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने के लिए फिल्म को अब अंतर्राष्ट्रीय बाजार से बड़ी रकम मिली है ।

विदेशी बाजार वितरण के राइट्स 'वन ट्वेंटी 8 मीडिया' ने ले लिए है। सो यह पहली बार है जब किसी कन्नड़ फिल्म को रिलीज से काफी पहले इतनी बड़ी कीमत मिली है । अब यह देखना रोमांचक होगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर किस तरह धमाल मचाती है ।

इस बारे में जब फिल्म के निर्माता जैक मंजूनाथ से पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि फिल्म का कंटेंट यूनिवर्सल हो। भावनाएं दुनिया भर में सही राग अलापेंगी और यह डील इसका एक सबूत है । इस को लेकर बेहद खुश हूं और जल्द ही बाकी की डीटेल्स का भी एलान करेंगे '। उन्होंने कहा, 'यह कन्नड़ फिल्म के लिए और अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं के बराबर है ।'

बता दें, 'विक्रांत रोणा' देश भर में 3डी में 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। किच्चा सुदीप स्टारर इस फिल्म का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया हैं। इसमें जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म को जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है और जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत इसे निर्मित किया है और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है ।