दुलक़ुएर सलमान की हिंदी डेब्यू फ़िल्म कारवां कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, इसलिए अब अभिनेता बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी खेलने की तैयारी कर रहे है । दुलकुएर सलमान ने अपनी दूसरी बड़ी फ़िल्म, जो कि अनुजा चौहान द्दारा लिखित उपन्यास पर आधारित द जोया फैक्टर, है, की तैयारी शुरू कर दी है । यह फ़िल्म सोनम कपूर के होम प्रोडक्शन की फ़िल्म है और सोनम कपूर मुख्य अभिनेत्री के तौर पर भी नजर आएंगी । अभिषेक शर्मा, जिसकी हालिया रिलीज फ़िल्म परमाणु सफ़ल रही, दुलक़ुएर सलमान की इस फ़िल्म को निर्देशित करेंगे ।

तो क्या, दुलक़ुएर सलमान अगली फ़िल्म में विराट कोहली बनेंगे ?

दुलकुएर सलमान विराट कोहली के किरदार पर आधारित भूमिका निभाएंगे

यह प्रोजेक्ट एक दशक से पाइपलाइन में रही है । पहले इस फ़िल्म के लिए मुख्य अभिनेता का रोल पाकिस्तानी अभिनेता फ़वाद खान को ऑफ़र किया गया था । लेकिन जैसा कि कहते हैं न कि होता वही है जो भगवान को मंजूर होता है, भारत सरकार ने पाक कलाकारों के भारत में काम करने पर रोक लगा दी । इसके बाद यह रोल दुलकुएर की झोली में आ गिरा । इस फ़िल्म में दुलकुएर विराट कोहली के किरदार पर आधारित भूमिका निभाएंगे । लेकिन सोनम इसमें अनुष्का शर्मा का किरदार नहीं निभा रही ।

दोनों, सोनम और दुलकुएर इस फ़िल्म की तैयारी के लिए वर्कशॉप ज्वाइन करने के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालेंगे । दुलकुएर, जो असल जिंदगी में भी क्रिकेट खेलते हैं, को भारतीय टीम के कप्तान की तरह दिखने और खेलने पर काम करना होगा । दुलकुएर ने एक्सप्ले्न किया कि, ''यह वैसा ही है जैसे आपको सिंगर का किरदार अदा करना हो । लेकिन उसके लिए बाथरुम सिंगर होना काफ़ी नहीं है ।''

यह भी देखें : सोनम कपूर के साथ फ़िल्म करने पर दुलकएर सलमान ने तोड़ी चुप्पी

सोनम भी इस फ़िल्म के लिए बहुत उत्साहित है । सोनम ने अपने उत्साह को जाहिर करते हुए कहा कि, ''मेरा आगे का साल काफ़ी व्यस्त है । मैं अपने पापा, अनिल कपूर के साथ आगामी फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की शूटिंग पूरी करुंगी । इसके बाद, दुलकुएर के साथ द ज़ोया फ़ैक्टर में व्यस्त हो जाउंगी । मैं उनके साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं । वह काफ़ी प्रतिभाशाली और मधुरस्वभाव के हैं।"