रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की कॉमेडी ड्रामा सर्कस जैसे-जैसे अपनी रिलीज के करीब आती जा रही है वैसे-वैसे फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है । रणवीर सिंह की फ़ुल ऑन कॉमेडी ड्रामा सर्कस 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और उससे पहले मेकर्स फ़िल्म के ट्रेलर से दर्शकों को आकर्षित करने वाले हैं । 2 दिसंबर को सर्कस का ट्रेलर मुंबई में ग्रैंड ईवेंट में लॉंच होगा । और अब हमें सर्कस के ट्रेलर को लेटेस्ट अपडेट मिली है ।

EXCLUSIVE: 3 मिनट 47 सेकंड लंबा होगा रणवीर सिंह स्टारर सर्कस का हंगामेदार ट्रेलर ; लोगों को आकर्षित करने के लिए रोहित शेट्टी ने की पूरी प्लानिंग

रणवीर सिंह की सर्कस

सर्कस के ट्रेलर के बारें में बात करते हुए ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “सर्कस का ट्रेलर 3 मिनट 47 सेकंड का ट्रेलर बिग स्कैल का है, जिसमें कॉमिक पलों की भरमार है । रोहित ने 23 दिसंबर को रिलीज हो रही अपनी फ़िल्म सर्कस के लिए टाइट मार्केटिंग स्ट्रेटजी अपनाई है । रोहित शेट्टी चाहते हैं कि सर्कस के फ़र्स्ट असेट, जो कि ट्रेलर है उसे देखकर लोगों का फ़िल्म का आइडिया लग जाए और फ़िल्म के लिए भूख को और ज्यादा बढ़ा दे ।”

ट्रेड सूत्र ने यह भी बताया कि, “सर्कस ट्रेलर के बाद रणवीर हेडलाइन में होंगे । रोहित शेट्टी की फ़ुल-ऑन कॉमेडी में रणवीर का कॉमेडी अंदाज जबरदस्त है ।”

बता दें कि, सर्कस का ट्रेलर हिंदी फ़िल्म का अब तक का सबसे लंबा ट्रेलर है ।

सूत्र ने आगे बताया, “रोहित दर्शकों को गुमराह नहीं करना चाहते हैं, न ही वह कई ट्रेलर और डायलॉग प्रोमो के विचार में विश्वास करते हैं । वह दर्शकों को एक ही बार में उत्साहित करने के लिए क्लीयर हैं और इसलिए, एक लंबा ट्रेलर बनाया है । यह दर्शकों को फ़न राइड पर ले जाएगा ।”

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सर्कस में रणवीर के साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा समेत कई बड़े सितारे नजर आएंगे । इस फ़िल्म में रणवीर डबल रोल में नज़र आएंगे । गुलशन कुमार, भूषण कुमार की टी-सीरीज और रोहित शेट्टी द्दारा प्रोड्यूस सर्कस को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है । यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी ।