डिज्नी+ हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आने वाली स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर फ्रेडी की घोषणा की थी । बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ अभिनीत, यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी । फ्रेडी में कार्तिक आर्यन डेंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगे ।

Kartik-main

कार्तिक आर्यन की फ्रेडी

कार्तिक की मोस्ट अवेटेड फ्रेडी, डॉ. फ्रेडी जिनवाला की यात्रा के बारे में है, जो एक शर्मीला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति है, जो अपने मिनिएचर प्लेन्स के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' है । असामान्य ट्विस्ट, टर्न्स और भावनाओं के महाजाल से भरी, फ्रेडी दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर ले आने का वादा करती है ।

फ्रेडी की भूमिका निभाने के लिए अपनी प्रेरणा के बारे में बताते हुए अभिनेता ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में मैं एक क्लीन स्लेट और एक नए अप्रोच के साथ एक भूमिका निभाना पसंद करता हूं। मैं वास्तव में उस विजन में डूबा हुआ हूं जो मेरे निर्देशक के पास किरदार के लिए है, इसलिए मुझे किसी अन्य काल्पनिक किरदार पर फ़्रेडी में अपनी भूमिका नहीं निभानी पड़ी। हालांकि, मैंने बहुत सारी थ्रिलर देखीं और मैंने स्टडी किया और वर्किंग डेंटिस्ट्स को ऑब्जर्व किया, बाकी मैं शशांक घोष के दिमाग में बसे किरदार को जीवंत कर रहा था ।”