खबरों के मुताबिक, फ़राह खान और रोहित शेट्टी जल्द ही सत्ते पे सत्ता के रीमेक, जिसका कथित टाइटल सेवन है, को बनाने जा रहे हैं । इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन और अनुष्का शर्मा को लेने की खबर सामने आ रही है । हालांकि अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल अनाउसंमेंट नहीं हुआ है । फ़राह खान के निर्देशन में बन रही सेवन को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करेंगे । और अब इस फ़िल्म में अनुष्का शर्मा के किरदार से पर्दा हट गया है । जहां ऑरिजनल सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्‍चन और हेमा मालिनी ने जो लीड रोल निभाया था वही सेवन में ॠतिक और अनुष्का निभाएंगे ।

फ़राह खान की सत्ते पे सत्ता के रीमेक में अनुष्का शर्मा बनेंगी ग्लैमरस टीचर ?

अनुष्का शर्मा बनेंगी ग्लैमरस टीचर

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि फ़राह खान ने अपनी इस फ़िल्म में अनुष्का के प्रोफ़ेशन को बदलने का फ़ैसला किया है । क्योंकि जहां ऑरिजनल सत्ते पे सत्ता में हेमा मालिनी ने एक नर्स का किरदार निभाया था वहीं इसके रीमेक में अनुष्का एक ग्लैमरस टीचर का किरदार निभाएंगी । बता दें कि, अनुष्‍का के इस रोल के लिए फराह ने अपनी ही फिल्‍म मैं हूं ना से प्रेरणा ली है जिसमें सुष्मिता सेन ग्‍लैमरस टीचर 'मिस चांदनी' के किरदार में नजर आई थी । सत्ते पे सत्ता के रीमेक में अनुष्का सेक्सी साड़ी की बजाए शॉर्ट जैकेट्स और समर ड्रेसेस में नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : Exclusive: फ़राह खान ने ॠतिक रोशन के साथ बनाई अनुष्का शर्मा की जोड़ी

हालांकि अभी तक फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउसमेंट नहीं हुआ है लेकिन इस फ़िल्म के रीमेक ने पहले ही प्रत्याशा को जगा दिया है । अब सभी को इस बात का इंतजार है कि आखिर इसमें ॠतिक के भाईयों का किरदार कौन निभाएगा ।