देश के पसंदीदा सिपाही चुलबुल पांडे उर्फ़ सलमान खान अपनी दबंग फ़्रैंचाइजी की तीसरी किस्त दबंग 3 के साथ आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है । हाल ही में दबंग 3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ और अब निर्माताओं ने सलमान खान अभिनीत चुलबुल पांडे का मेकिंग वीडियो जारी किया है । इस वीडियो में भारतीय सिनेमा के सबसे प्यारे सिपाही बनने के सफ़र से रूबरू करवाया गया है और साथ ही दिखाया गया है कि सलमान खान कैसे चुलबुल के किरदार में खुद को आकार देते है ।

Dabangg 3: तो सलमान खान ऐसे बने 'दबंग पुलिसवाले,लेकिन बड़े दिलवाले' चुलबुल पांडे

सलमान खान ने चुलबुल पांडे के बनने के सफ़र को दिखाया

दबंग फ्रेंचाइजी के पहले भाग के रिलीज के साथ ही चुलबुल पांडे ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है और चुलबुल पांडे के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है । इन वर्षों में, यह किरदार प्रशंसकों के लिए अधिक प्रिय हो गया है और यह सब सलमान खान की अनूठी अपील का ही नतीजा है जो दर्शकों को उनकी तरफ़ आकर्षित करता है ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: सलमान खान और किच्चा सुदीप के बीच की खतरनाक फ़ाइट का मिला सबूत, पूरी फ़िल्म में होगी एक्शन की भरमार !

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है ।