एकता कपूर ने हाल ही में अपने रियलिटी शो लॉक अप: बेडऐस जेल, अत्याचारी खेल का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया । एकता कपूर के इस शो को कंगना रनौत होस्ट करेंगी । यह कैप्टिव रियलिटी शो डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर 24x7 लाइव स्ट्रीम होगा । इस शो में 16 विवादित सेलिब्रिटी एक घर में या कहें कि लॉक अप में बंद होंगे एक महीने के लिए । हालांकि इसमें कौन-कौन से सेलिब्रिटी शामिल होंगे, इस बारें में मेकर्स ने अभी तक खुलासा नहीं किया । लेकिन बॉलीवुड हंगामा को इस बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

EXCLUSIVE: पूनम पांडे होंगी कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप की पहली प्रतियोगी, शो में लगाएंगी बोल्डनैस का तड़का

कंगना रनौत के शो में पूनम पांडे

शो के करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, “विवादित एक्ट्रेस पूनम पांडे इस रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी । वह 16 प्रतिभागियों में से पहली प्रतियोगी हैं, जिन्हें एक महीने के लिए लॉक अप में रखा जाएगा । यह पूनम पांडे का पहला रियलिटी शो होगा । पूनम पांडे अपनी बोल्डनैस के कारण सोशल मीडिया पर ज्यादा चर्चा में बनी रहती है । अब क्योंकि कंगना का शो लॉक अप ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर आएगा इसलिए इसमें सेंसरशिप की कोई गुंजाइश नहीं है । और इसे देखते हुए पूनम पांडे इस शो के लिए एक सही च्वाइस साबित होंगी । पूनम की बोल्डनैस इस शो को और ज्यादा बोल्ड कर देगी ।”

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24x7 लाइवस्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए 'खबरी' की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा।