ब्रह्मास्त्र जैसे सुपर सक्सेसफ़ुल फ़िल्म देने के बाद कारण जौहर अपनी अगली फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर अपना फ़ोकस करने के लिए तैयार हैं । इस फ़िल्म के साथ कारण जौहर पूरे 7 साल बाद निर्देशन की कमान संभालेंगे क्योंकि इससे पहले उन्होंने ए दिल है मुश्किल डायरेक्ट की थी । करण के लिए यह फ़िल्म बहुत स्पेशल है और इसकी कई वजह है जिसका खुलासा खुद करण जौहर ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में किया । आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है जिसमें कई दिग्गज कलाकारों के साथ-साथ नए कलाकार भी देखने को मिलेंगे ।

EXCLUSIVE: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखने को मिलेंगे कई नए कलाकार भी, डायरेक्टर करण जौहर ने कंफ़र्म कर कहा- “यह एक फ़ैमिली लव स्टोरी फ़िल्म है, इसमें वो सब है जो मेरी फ़िल्मों में होता है”

करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जब करण जौहर से उनकी अपकामिंग फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक आनंदमयी फ़ैमिली लव स्टोरी फ़िल्म है ।इस फ़िल्म में मैं रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आज़मी, ज़या बच्चन जी के साथ काम करके खुद को काफ़ी सौभाग्यशाली मानता हूं । इनके अलावा इस फ़िल्म में कई बंगाली कलाकार भी हैं जैसे चुन्नी गांगुली, तोता रॉय चौधरी । इनके अलावा फ़िल्म में आमिर बशीर, क्षितिज जोग और अंजलि आनंद के अलावा कई नए कलाकार भी देखने को मिलेंगे । यह फ़िल्म एक पारिवारिक प्रेम कहानी है । इसमें फिल्म में वो सब है जो मैं अपनी फ़िल्मों में देखाना पसंद करता हूं । मुझे भी इस फ़िल्म के आने का बहुत इंतज़ार है ।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ करण जौहर पूरे 7 साल बाद निर्देशन की कमान संभालेंगे । इससे पहले उन्होंने ए दिल है मुश्किल डायरेक्ट की थी । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह और आलिया के साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । यह एक कॉमेडी शैली की फ़िल्म है जिसमें जया पहली बार कॉमेडी करती हुई नजर आएंगी ।

करण जौहर द्वारा निर्देशित, हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, इस फिल्म के स्टूडियो पार्टनर वायकॉम 18 है । फ़िल्म की कहानी और पटकथा इशिता मोइत्रा, शशांक खैतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फ़िल्म के संवाद इशिता मोइत्रा ने दिए है । पहले यह फ़िल्म 10 फ़रवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इसे पोस्टपोन कारा दी गई है । अब मेकर्स इसे अप्रैल 2023 में रिलीज़ करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।