7  अक्टूबर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की गुडबाय को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली नतीजतन फ़िल्म ने 93 लाख रु से अपनी ओपनिंग की । अपनी रिलीज़ के पहले दिन गुडबाय को उम्मीद के मुताबिक़ दर्शक नहीं मिले इसलिए फ़िल्म की ओपनिंग भी उम्मीद से काफ़ी कम रही । वहीं 30 सितंबर को रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा ने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है ।

Box Office: उम्मीद से कम रही अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर गुडबाय की ओपनिंग : विक्रम वेधा ने वर्ल्ड वाइड पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

गुडबाय का उम्मीद से कम प्रदर्शन 

गुडबाय हर जगह परफॉर्म करने में पीछे रही है, हालांकि कुछ बड़े शहरों के बड़े मल्टीप्लेक्स में अच्छी संख्या में फिल्म को दर्शक मिले हैं । देश भर में 1200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई गुडबाय का आने वाले दिनों में अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है । हालांकि गुडबाय के पहले दिन उम्मीद से कम कमाई करने की एक वजह ओपनिंग डे पर इसके टिकट की क़ीमत का कम होना भी है । जैसा कि मेकर्स ने दर्शकों को थिएटर तक लाने के लिए ये रणनीति अपनाई । 

वहीं सैफ अली खान और ऋतिक की विक्रम वेधा की बात करें तो यह फ़िल्म घरेलू बाज़ार में 61.11 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है और वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है ।