बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस एक बार फ़िर मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर चर्चा में आ गई हैं । पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर की कॉजी तस्वीर वायरल हुई जिसमें दोनों की क्लोजनैस साफ़-साफ़ देखी जा सकती थी । और अब बॉलीवुड हंगामा को जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की एक और कॉजी तस्वीर हाथ लगी है जिसमें जैकलीन, सुकेश को किस करते हुए नजर आ रही हैं । बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग करने का आरोप है । इस मामले में ईडी भी जैकलीन से कई बार पूछताछ कर चुकी है ।

EXCLUSIVE: कॉजी सेल्फ़ी में 200 करोड़ के महाठग सुकेश चंद्रशेखर को किस करते हुए जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर की नई तस्वीर वायरल

खबरों की मानें तो, ईडी के सूत्रों ने कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन से चेन्नई में करीब चार बार मुलाकात की थी और यहां तक कि उनके लिए एक प्राइवेट जेट का भी इंतजाम किया था । इस एक्सक्लूसिव तस्वीर में जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर दोनों की अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है । ये तस्वीर उस वक्त की है जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आया था और उसके बाद वो बकायदा फ़्लाइट से चेन्नई पहुंचता है । बताया जा रहा है कि ये तस्वीरे चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल की है । खबरों में ये भी बताया जा रहा है कि सुकेश के हाथ में जो आई फोन 12 प्रो दिखाई दे रहा है वो दरअसल यही वो फोन था जिसमें इजरायल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर 200 करोड़ की वसूली को अंजाम दिया गया था ।

बता दें कि इससे पहले भी ये खबर सामने आई थी जैकलीन सुकेश को डेट कर रही थी । हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई थी लेकिन इस तस्वीर ने सभी कयासों को एक बार फ़िर हवा दे दी है ।

EXCLUSIVE: कॉजी सेल्फ़ी में 200 करोड़ के महाठग सुकेश चंद्रशेखर को किस करते हुए जैकलीन फर्नांडिस

सुकेश ने खुद को चेन्नई का एक बड़ा बिजनेस मैन बताकर जैकलीन से दोस्ती की और फिर जैकलीन को करोड़ों महंगे गिफ्ट्स भी सुकेश ने दिए थे । यही वजह थी कि जैकलीन को ED ने समन किया था और बकायदा उन्हें अपने बैंक डीटेल्स तमाम क्रेडिट कार्ड के ट्रांजेक्शन डीटेल्स भी साथ लाने को कहा था ।

बता दें कि सुकेश और उसकी पत्नी ऐक्ट्रेस मारिया पॉल पर 200 करोड़ रुपए की फिरौती का मामला चल रहा है । हालांकि इन सभी आरोपों पर जैकलीन के प्रवक्ता ने कहा कि जैकलीन को ED ने गवाह के तौर पर बुलाया था और उन्होंने अपने बयान दर्ज करा दिए हैं ।