बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाने वाले सलमान खान बॉक्स ऑफ़िस के भी सुल्तान कहे जाते हैं । उनकी लगभग हर फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन करती है । और ये बात एक बार फ़िर सार्थक हो गई उनकी हालिया रिलीज अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ की सफ़लता के साथ । अंतिम को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है । वहीं अब सलमान खान अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी में जुट गए हैं । सलमान ने महामारी के दौर से पहले साइन की थी साजिद नाडियाडवाला की कभी ईद कभी दिवाली और तब सलमान ने इसके लिए 150 करोड़ रु की डिमांड की थी जिसे मेकर्स ने मान भी लिया था । लेकिन अब महामारी को देखते हुए सलमान ने इस फ़िल्म के लिए अपनी फ़ीस में कटौती कर दी है ।

EXCLUSIVE: कभी ईद कभी दिवाली के लिए सलमान खान ने साजिद नाडियाडवाला को इसलिए दिया स्पेशल डिस्काउंट, 150 करोड़ रु की बजाए अब चार्ज करेंगे सिर्फ़ 125 करोड़ रु

सलमान खान ने की अपनी फ़ीस में कटौती

सलमान जनवरी से कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं । लेकिन इससे पहले फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने एक लेटेस्ट जानकारी दी है जो सलमान की फ़ीस से संबंधित है । ट्रेड सूत्र ने बताया, "सलमान जनवरी से कभी ईद कभी दीवाली पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं । तो जब सलमान डेट्स के बारें में बात करने के लिए निर्माता साजिद नाडियाडवाला से मिले तो निर्माता ने सलमान से एक खास निवेदन किया जिसे सलमान न नहीं कह सके । मौजूदा परिस्थिती को देखते हुए साजिद ने सलमान से उनकी फ़ीस कम करने का अनुरोध किया । सलमान ने खुशी-खुशी अपने दोस्त निर्माता की बात मान ली और अपनी फ़ीस में कटौती कर ली ।"

जहां पहले सलमान कभी ईद कभी दिवाली के लिए 150 करोड़ रु चार्ज कर रहे थे वहीं अब वह इसके लिए सिर्फ़ 125 करोड़ रु चार्ज करेंगे । इस तरह से सलमान ने अपने दोस्त साजिद को 15% का डिस्काउंट दिया है । हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें मुनाफे का कुछ हिस्सा मिलेगा, यही वजह है कि उनका बैनर, एसकेएफ भी फिल्म में बतौर निर्माता शामिल है ।

हिंदू मुस्लिम एकता के मुद्दे पर बेस्ड होगी फ़िल्म

दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल साजिद नाडियाडवाला को अक्षय कुमार से भी छूट मिली थी । निर्माता ने अक्षय से भी उनकी फ़ीस कम करने का अनुरोध किया था और अक्षय ने साजिद की बात मानते हुए अपनी फ़ीस 117 करोड़ रुपये से घटाकर 99 करोड़ रुपये कर दी थी ।

कभी ईद कभी दिवाली की बात करें तो, फ़िलहाल फ़िल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है । इस फ़िल्म में सलमान के साथ आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े भी दिखाई देंगी । साजिद नाडियाडवाला द्दारा प्रोड्यूस और फ़रहाद सामजी द्दारा निर्देशित कभी ईद कभी दिवाली बेसिकली हिंदू मुस्लिम एकता के मुद्दे पर बेस्ड होगी ।