कृति सेनन जल्द ही वरुण धवन के साथ अमर कौशिक की हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म भेड़िया में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगी । हाल ही में कृति ने भेड़िया में अपने रोल के बारें में बात करते हुए कहा कि, “हमने इसके बारे में कुछ नहीं कहा है, हालांकि ट्रेलर एक वेयरवोल्फ यानि भेड़ियामानव की उपस्थिति का संकेत देता है । और ऐसा क्यों लगता है कि मैं फ़िल्म में सिर्फ़ और सिर्फ़ पारंपरिक रोमांटिक किरदार निभाऊंगी ? मेरा रोल भी कंटेंट बेस्ड हो सकता है । मैं लव इंटरेस्ट के अलावा भी भूमिका कर सकती हूं ।”

हॉरर-कॉमेडी ड्रामा भेड़िया में कृति सेनन का होगा एकदम अनदेखा और अनोखा रोल, जिसके लिए अभिनेत्री ने किया फ़िजिकल ट्रांसफ़ोर्मेशन

भेड़िया में कृति सेनन का अनोखा अनदेखा लुक

मिमी में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली कृति ने बताया कि भेड़िया में उनका जो किरदार है, ऐसा उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया । “यह बहुत ही अलग तरह का रोल है, जिसे निभाना बहुत मुश्किल है । यह एक ऐसी दुनिया है जिसमें मैंने कभी एंटर नहीं किया । भेड़िया अब तक की सबसे मनोरंजक पटकथाओं में से एक है । इसे सुनते ही मैं भौचक्की हो गई थी ।"

अपने भेड़िया निर्देशक अमर कौशिक की तारीफ़ करते हुए कृति ने कहा, “अमर कौशिक एक बहुत ही आत्मविश्वास से भरे निर्देशक हैं, जिनकी कहानी कहने पर अच्छी पकड़ है । सेट पर उनकी ऊर्जा जोश से भरी है । वह वास्तव में दृश्यों के साथ खेलना पसंद करते हैं । उनके द्वारा निर्देशित किया जाना बहुत मजेदार अनुभव रहा है ।"

भेड़िया के अनुभव से कृति सुपर चार्ज लगी । “यह भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं की गई एक अनूठी फिल्म है । मेरे लिए हॉरर कॉमेडी, एक नई शैली है । साथ ही, हमें शूटिंग के दौरान हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत नजारों को देखने का मौका मिला ।”

सबसे अहम बात यह है कि भेड़िया के लिए कृति ने अपना फ़िजिकल ट्रांसफ़ोर्मेशन भी किया है । “फिल्म में मेरा लुक बेहद अनोखा है । जब आप मुझे देखेंगे तो आप सोचेंगे कि क्या वाकई कृति यही है ? अलग-अलग फिल्मों में अलग-अलग लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना अच्छा है ।"

कॉमेडी और हॉरर मसाले से भरपूर भेड़िया फिल्म 24 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।