अभी कुछ दिन पहले बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली बताया था कि संजय लीला भंसाली ने अपनी बहुप्रतिक्षित म्यूजिकल लव स्टोरी फ़िल्म बैजू बावरा के लिए फ़ाइनली रणवीर सिंह को फ़ाइनल कर लिया है । और इस बात की पुष्टि खुद भंसाली ने भी कर दी है । संजय लीला भंसाली,1952 में विजय भट्ट द्दारा बनाई गई क्लासिक फ़िल्म बैजू बावरा का रीमेक बना रहे हैं और इस फ़िल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाएंगे । वहीं बैजू बावरा में रणवीर सिंह की ऑफ़िशियल एंट्री के साथ ये कयास लगाए जाने लगे इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण भी आ सकती हैं । यदि दीपिका भी बैजू बावरा करतीं तो, यह उनकी रणवीर के साथ राम लीला, बाजी राव मस्तानी और पद्मावत के बाद चौथी फ़िल्म होती । लेकिन फ़ैंस को ये जानकर निराशा होगी कि भंसाली की बैजू बावरा में दीपिका और साथ काम नहीं कर रहे हैं ।

EXCLUSIVE: बैजू बावरा के लिए दीपिका पादुकोण ने मांगी रणवीर सिंह के बराबर फ़ीस, संजय लीला भंसाली को लेना पड़ा ये फ़ैसला

भंसाली की फ़िल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक साथ नहीं

रणवीर की रियर लाइफ़ पत्नी दीपिका बैजू बावरा में उनके साथ रोमांस करती हुई नजर नहीं आएंगी । 1952 में विजय भट्ट द्दारा बनाई गई क्लासिक फ़िल्म बैजू बावरा में भारत भूषण और मीना कुमारी एक दूसरे के अपोजिट नजर आए थे और अब भंसाली की फ़िल्म में भी उम्मीद की जा रही थी रणवीर और दीपिका एक दूसरे के अपोजिट नजर आए । लेकिन दीपिका ने भारी फ़ीस की डिमांड कर दी जिसके चलते भंसाली को दीपिका को अपनी फ़िल्म में लेने का फ़ैसला बदलना पड़ा ।

असल में, दीपिका भंसाली की बैजू बावरा के लिए रणवीर के बराबर फ़ीस चाहती हैं । न तो एक पैसा कम और न एक पैसा ज्यादा । सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया । अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बीच वेतन समानता की बात काफ़ी समय से उठाई जा रही है । वहीं दीपिका भी अपनी हालिया फ़िल्मों में अपने लीड हीरो के बराबर फ़ीस ले रही हैं । लेकिन भंसाली ने दीपिका की इस डिमांड को पूरा नहीं किया । उन्होंने खेद व्यक्त करते हुए वेतन समानता के दीपिका के अनुरोध को मानने से इंकार कर दिया ।

भंसाली प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, “एक तरह से यह बेहतर ही हुआ है । संजय लीला भंसाली की रणवीर-दीपिका के साथ लगातार चार फ़िल्में, ज्यादा हो जातीं, क्या आपको नहीं लगता ?”

बता दें कि कुछ दिन पहले कथितरूप से कहा जा रहा था कि करीना कपूर खान ने अलौकिक देसाई की रामायण बेस्ड फ़िल्म में सीता के किरदार के लिए 12 करोड़ रु की डिमांड की है । इसके कुछ हफ़्तों बाद ही बैजू बावरा के लिए दीपिका के मेल लीड के बराबर फ़ीस चार्ज करने की खबर सामने आई ।