साल 2020 की पहली ब्लॉकबस्टर फ़िल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर ने अपनी सफ़लता से बॉक्सऑफ़िस पर इतिहास रच दिया । ओम राउत के निर्देशन में बनी अजय देवगन, काजोल और सैफ़ अली खान अभिनीत तान्हाजी को दर्शकों का खूब प्यार मिला नतीजतन फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर 279.55 करोड़ रु की कमाई की । और अब ओम राउत एक बार फ़िर एक पौराणिक कहानी पर आधारित फ़िल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है, आदिपुरुष । इस फ़िल्म में पैन-इंडिया सुपरस्टार प्रभास और सैफ़ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती आदिपुरुष में सैफ़ अली खान विलेन के रूप में नजर आएंगे ।

EXCLUSIVE: प्रभास और सैफ़ अली खान की एपिक ड्रामा आदिपुरुष में भगवान शिव नहीं बन रहे अजय देवगन

अजय देवगन आदिपुरुष का हिस्सा नहीं हैं

आदिपुरुष को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही है कि ओम राउत की इस फ़िल्म में न केवल सैफ़ बल्कि अजय भी एक खास भूमिका में नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि अजय देवगन आदिपुरुष में भगवान शिव का किरदार निभाएंगे । हालांकि इस बारें में अजय से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, “सैफ़ के साइन होने के बाद बहुत से लोगों को लगा कि ओम राउत अजय को भी फ़िल्म में खास रोल देंगे । लेकिन ऐसा कुछ नहीं है । आदिपुरुष में अजय के होने में कोई सच्चाई नहीं है । अजय आदिपुरुष का हिस्सा नहीं है । उनके पास पहले से ही कई सारी फ़िल्में हैं ।

अभी अजय को संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी (आलिया भट्ट अभिनीत) के लिए भी 10 दिनों का काम करना है । इसके अलावा उन्हें भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया की शेष शूटिंग पूरी करनी है ताकि फ़िल्म डिज़्नी + हॉटस्टार पर तय समय पर रिलीज हो सके । इसके बाद उन्हें मैदान पर फ़ोकस करना है । इतना ही नहीं उन्हें अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्मों पर भी फ़ोकस करना है ।”

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! एपिक ड्रामा आदिपुरुष में सैफ अली खान बनेंगे खूंखार विलेन ‘लंकेश’, प्रभास संग होगा कड़ा मुकाबला

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार द्दारा प्रोड्यूस्ड आदिपुरुष ओम राउत द्दारा डायरेक्ट की जाएगी । फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 से शुरू की जाएगी और इसे 2022 में रिलीज करने की उम्मीद जताई जा रही है । ओम राउत ने कन्फ़र्म किया है कि प्रभास इस पौराणिक फ़िल्म में भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे । जबकि सैफ़ रावण के किरदार में दिखाई देंगे ।