बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर सख्त हुई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलिवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ़्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है । एनसीबी ने उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स जब्त की हैं । ड्रग केस में ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी होने से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में भूमिका सामने आई है । अगिसिलाओस को शिकंजे में लेने के बाद एनसीबी के रडार पर कई फिल्म डायरेक्टरर्स और अधिकारी हैं ।

ड्रग्स मामले में NCB ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ़्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को गिरफ़्तार किया, एनसीबी के रडार पर अब कुछ और लोग भी

अर्जुन रामपाल की गर्लफ़्रेंड का भाई एनसीबी की गिरफ़्त में

एनीसीबी को अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की दो दिन की कस्टडी मिली है । ड्रग केस में ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी होने से उसकी ड्रग डीलिंग में भूमिका सामने आई है । रिपोर्ट्स की मानें तो वह ड्रग सप्लाई करने में ऐक्टिव था ।  ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनबीसी ने अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की 23वीं गिरफ्तारी की । और अब खबर आ रही है कि मुंबई एनसीबी की टीम ने प्रोडक्शन हाउस के कुछ फिल्म डायरेक्टर्स और अधिकारियों को समन भेजा है । अब एनसीबी ने जिन्हें तलब किया है उनमें शामिल फिल्म डायरेक्टर्स के नामों का अभी खुलासा नहीं हुआ है ।

अर्जुन की गर्लफ़्रेंड के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स अफ्रीकी मूल के निवासी हैं । अगिसिलाओस की गिरफ्तारी पर अभी तक अर्जुन और ग्रैबिएला का कोई रिएक्शन नहीं आया है । लेकिन गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपने इंस्टाग्राम प्राइवेट कर दिया है । बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने बीते साल 2019 में 18 जुलाई को अर्जुन के बेटे को जन्म दिया था ।

बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से ड्रग्स को लेकर पूछताछ की थी । वहीं रिया चक्रवर्ती भी ड्रग्स मामले में सशर्त जमानत पर रिहा हो चुकी है ।