सैफ अली खान ने ओम राउत के निर्देशन में तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर में अपने वीभत्स खलनायक प्रदर्शन से दर्शकों को चौंका दिया था । और अब, सैफ अली खान आदिपुरुष में भारत के सबसे बड़े खलनायक के रूप में सामने आने के लिए एकदम तैयार हैं । बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि सैफ़ प्रभास की एपिक ड्रामा में खतरनाक विलेन का किरदार निभाएंगे । इस एपिक ड्रामा में तान्हाजी के बाद तीन तिकड़ी - सैफ अली खान, ओम राउत और भूषण कुमार का दूसरा सहयोग एक बार फिर देखने को मिलेगा । सैफ को इस शानदार कहानी में मुख्य विलन की भूमिका - लंकेश निभाने के लिए साइन किया गया है - जो इसमें खतरनाक, घातक और क्रूर नज़र आ रहे हैं ।

CONFIRMED! एपिक ड्रामा आदिपुरुष में सैफ अली खान बनेंगे खूंखार विलेन ‘लंकेश’, प्रभास संग होगा कड़ा मुकाबला

सैफ अली खान एपिक ड्रामा आदिपुरुष में बनेंगे खूंखार खलनायक

अभिनेताओं की उम्र के इस पढ़ाव के बारे में बात करे तो, सैफ ने फिल्मों में अपने शक्तिशाली विकल्पों की बदौलत अपने लिए पूरी तरह से एक अलग जगह बना ली है । इस समय में जहां कांसेप्ट और कंटेंट पर कई फिल्में नए स्टैंडर्ड स्थापित कर रही हैं, ऐसे में नवाब नए-नए प्रयोग करने के लिए तैयार रहते हैं । साथ ही, एक कलाकार के रूप में उनका अभिनय और स्क्रीन पर उनकी उपस्थिति ने उन्हें सभी प्रकार की भूमिकाओं के लिए एक आदर्श बना दिया है ।

सैफ ने कई फिल्मों में प्रभावशाली विलेन की भूमिका निभाई

इससे पहले भी सैफ ने कई फिल्मों में प्रभावशाली विलन की भूमिका निभाते हुए खूब वाहवाही बटोरी है - चाहे वह ओमकारा में लंगड़ा त्यागी हों या हाल ही में रिलीज हुई तान्हाजी में उदयभान राठौड़ । आदिपुरुष जो भारतीय महाकाव्य का एक ऑन-स्क्रीन रूपांतरण है, जो बुराई पर अच्छाई की विजय पर आधारित है । कहा जा सकता है, यह रोल सैफ के जीवन का लार्जर देन लाइफ विलन किरदार होने वाला है ।

प्रभास के साथ तलवारें लड़ाने के लिए उत्साहित सैफ़

सैफ अली खान इस प्रोजेक्ट के बारे में उत्साहित होते हुए शेयर किया, “मैं ओमी दादा के साथ फिर से काम करने के लिए रोमांचित हूं । उनके पास इस कहानी में जान डालने के लिए वास्तव में एक बड़ा विजन और टेक्नोलॉजी का ज्ञान है । उन्होंने जिस तरह से तान्हाजी को शूट किया वह मुझे सिनेमा के अत्याधुनिक युग से एक अलग स्तर पर लेकर गए है, और इस बार वह हम सबको एक अलग नया अनुभव देने जा रहे है । यह एक असाधारण प्रोजेक्ट है और मैं इसका हिस्सा बनकर रोमांचित हूं । मैं शक्तिशाली प्रभास के साथ तलवारें लड़ाने और विलन की भूमिका निभाने के लिए इंतजार कर रहा हूं ।”

इसको लेकर प्रभास ने कहा कि, “मैं सैफ के साथ काम करने के लिए अति उत्साहित हूं और मैं इतने महान कलाकार के साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं ।”

फिल्म निर्माता ओम राउत कहते हैं, “हमारे महाकाव्य से सबसे दमदार विलन की भूमिका निभाने के लिए हमें एक शानदार अभिनेता की आवश्यकता थी । इस शक्तिशाली भूमिका को निभाने के लिए सैफ से बेहतर कौन हो सकता था, जोकि इस इंडस्ट्री के सबसे ग्रेटेस्ट एक्टर्स में से एक है । व्यक्तिगत रूप से, मैं हर दिन उनके साथ काम करने का आनंद लेता हूं । मैं उनके साथ इस रोमांचक यात्रा को आगे बढ़ता देख रहा हूं ।”

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, “सैफ ने तान्हाजी में उदयभान के रूप में अपने जोरदार किरदार के साथ हम सभी पर गहरा प्रभाव छोड़ा है, आदिपुरुष में वह अपने किरदार को और ऊंचे स्तर पर ले जाते नज़र आएंगे । प्रभास के साथ अच्छाई और बुराई की इस लड़ाई के बीच में वह एक सही विकल्प हैं ।”

आदिपुरुष को हिंदी और तेलुगु में दो भाषाओं में शूट किया जाएगा । इस 3 डी फिल्म को तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई विदेशी भाषाओं में डब कर रिलीज किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: प्रभास की एपिक ड्रामा आदिपुरुष में सैफ अली खान बनेंगे खतरनाक विलेन

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा प्रोड्यूस्ड यह फिल्म वर्तमान में प्री- प्रोड्यूक्शन स्टेज में है, और 2021 में फ़्लोर पर आने और 2022 में बड़े पैमाने पर रिलीज के साथ हिट होने के लिए तैयार है ।