बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी एक कॉमेडी फ़िल्म के लिए एक बार फ़िर साथ काम करने जा रहे हैं । इसके बाद हमने ही आपको बताया था कि रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की इस कॉमेडी फ़िल्म में रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फ़र्नांडीज भी लीड रोल में नजर आएंगी । और अब इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान हो गया है । रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की इस कॉमेडी फ़िल्म का नाम है सर्कस ( Cirkus )। इस फ़िल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे जबकि भूषण कुमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेंगे । सर्कस में रणवीर डबल रोल में नजर आने वाले हैं ।

CONFIRMED: रणवीर सिंह के साथ सर्कस बनाएंगे रोहित शेट्टी, कॉमेडी ड्रामा के लिए ये स्टार-कास्ट हुई फ़ाइनल

रणवीर सिंह का सर्कस में डबल रोल

रणवीर और रोहित की सर्कस शेक्सपियर के प्ले कॉमेडी ऑफ एरर्स से प्रेरित बताई जा रही है । इस फ़िल्म में रणवीर, जैकलीन और पूजा के अलावा वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर, और मुरली शर्मा भी नजर आएंगे ।

CONFIRMED: रणवीर सिंह के साथ सर्कस बनाएंगे रोहित शेट्टी, कॉमेडी ड्रामा के लिए ये स्टार-कास्ट हुई फ़ाइनल

शूटिंग की बात करें तो, यदि सब कुछ ठीक रहा तो, सर्कस की शूटिंग अगले महीने से ही पहले मुंबई, फिर ऊटी और अंत में गोवा में की जाएगी । रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को अगले साल, 2021 के अंतिम महीनों यानी सर्दियों में रिलीज़ करने की उम्मीद जताई जा रही है ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE SCOOP: अंगूर के रीमेक में रणवीर सिंह के साथ कॉमेडी करती हुईं नजर आएंगी पूजा हेगड़े और जैकलीन फ़र्नांडीज

गौरतलब है कि रणवीर और रोहित शेट्टी इससे पहले एक्शन कॉप ड्रामा सिंबा में साथ काम कर चुके हैं । इसके अलावा रणवीर का सूर्यवंशी में भी कैमियो रोल है । वहीं सर्कस के साथ रोहित शेट्टी पहली बार भूषण कुमार के साथ काम करने जा रहे हैं ।