भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म, भूल भुलैया 2, 2022 में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए उस समय एक तारणहार बन गई, जब बहुत सी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही थी । निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक अनीस बज़्मी और अभिनेता कार्तिक आर्यन की टीम अब हॉरर कॉमेडी सीरीज़ की तीसरी फिल्म भूल भुलैया 3 के साथ वापसी करने के लिए तैयार है । कार्तिक आर्यन समेत फ़िल्म की पूरी टीम भूल भुलैया 3 को पहले से भी ग्रैंड बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है ।

EXCLUSIVE: प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कन्फर्म की कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 3 की दीवाली रिलीज ; अगले 10 दिनों में शूट हो जाएगा क्लाइमेक्स

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 दीवाली पर ही आएगी

एक सूत्र के मुताबिक, “भूल भुलैया 3 दिवाली पर ही रिलीज होगी । अनीस बज़्मी और भूषण कुमार की ओर से दिवाली की खुशी का वादा किया गया है । वर्तमान में, टीम क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रही है, जिसके अगले 7 से 10 दिनों के भीतर पूरा होने की उम्मीद है । पूरी शूटिंग के दौरान व्हीलचेयर तक सीमित रहने के बावजूद, डायरेक्टर बज़्मी ने समय सीमा को पूरा करने के लिए अटूट दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया । इसके अतिरिक्त, कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 3 के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के साथ-साथ चंदू चैंपियन के प्रचार की मांगों को भी पूरा कर रहे हैं, और फिल्म के शेड्यूल को समय पर पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।

भूल भुलैया 2 ने अकेले भारत में 200 करोड़ रु. का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था । इसलिए इस फ़्रेंचाइज़ी की तीसरी किश्त से काफ़ी उम्मीदें लग चुकी हैं । दिलचस्प बात ये है कि, भूल भुलैया 3 में कार्तिक के साथ 2007 में रिलीज़ हुई पहली फिल्म की OG ‘मंजुलिकाविद्या बालन भी नज़र आने वाली हैं ।