मैत्री मूवी मेकर्स ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर मच अवेटेड फिल्म पुष्पा 2: द रूल को प्रोड्यूस किया है। फिल्म ने अपने थ्रिलिंग टीज़र और हिट गानेपुष्पा पुष्पाके रिलीज़ के बाद काफी सुर्खियां बटोरी है। गाना रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और फिल्म की मौजूदगी हर जगह है। पहला गाना रिलीज हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं और अब दर्शक दूसरे गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘पुष्पा पुष्पा’ के बाद अब पुष्पा 2: द रूल से रिलीज होगा दूसरा गाना ; अल्लू अर्जुन के साथ नज़र आएंगी ‘श्रीवल्ली’ रश्मिका मंदाना

पुष्पा 2: द रूल का दूसरा गाना कल होगा रिलीज

सभी की एक्साइटमेंट को बढ़ते हुए देख, मेकर्स ने अब घोषणा की है कि अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म का दूसरा गाना कल रिलीज़ किया जाएगा। मेकर्स ने दूसरे गाने का टीज़र पोस्टर जारी किया है। पोस्टर से पता चलता है कि यह 'सामी सामी' जैसा ही एक और जबरदस्त कैची ट्रैक होने वाला है। इसमें श्रीवल्ली के रूप में रश्मिका मंदाना भी नज़र आएंगी।

सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट करते हुए मेकर्स ने कैप्शन ने लिखा है, “पुष्पा राज द्वारा #PushpaPushpa के साथ टेकओवर करने के बाद, अब वक्त है द कपल, श्रीवल्ली और उसके सामी के लिए हम सभी को दीवाना बनाने का । #Pushpa2SecondSingle की कल सुबह 11:07 बजे घोषणा की जाएगी । #Pushpa2TheRule का 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में होगा ग्रैंड रिलीज

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2: द रूल को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। लोगों को उनका जबरदस्त लुक पसंद आ रहा है और फिल्म एक थ्रिलिंग एंटरटेनर होने का वादा करती है।

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2: द रूल की वर्ल्डवाइड रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं और यह 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।