शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही अपना फ़िल्मी डेब्यू करने जा रहे हैं । लेकिन आर्यन खान अपने पिता शाहरुख खान और बहन सुहाना खान की तरह ऑन कैमरा नहीं बल्कि, ऑफ़ कैमरा फ़िल्मी दुनिया से जुड़ने वाले हैं । और अब बॉलीवुड हंगामा को आर्यन खान के डेब्यू प्रोजेक्ट स्टारडम के बारें में एक्सक्लूसिव अपडेट मिला है ।

EXCLUSIVE: आर्यन खान अपने डेब्यू प्रोजेक्ट स्टारडम के गोवा शेड्यूल को शुरू करने के लिए तैयार ; गोवा की खूबसूरत लोकेशन में 19 अप्रैल से शूट करेंगे वेब सीरिज के अहम सीक्वंस

आर्यन खान का डेब्यू प्रोजेक्ट स्टारडम

सूत्र ने खुलासा किया, “आर्यन खान इस शुक्रवार, यानी 19 अप्रैल को मोना सिंह के साथ स्टारडम के गोवा शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ।” हालांकि विशिष्ट स्थानों का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन सूत्र ने संकेत दिया, “शूटिंग शेड्यूल एक सुरम्य बैकड्रॉप को कवर करेगा, जिसमें दक्षिण गोवा के नौ आश्चर्यजनक समुद्र तट शामिल होंगे।”

बता दें कि, स्टारडम रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन के तहत बनाई जा रही है। यह 6 एपिसोड की वेब सीरीज होगी। इसके अलावा, आर्यन खान ने हाल ही में अपने ब्रांड D'YAVOL के लिए एक विज्ञापन फिल्म शूट की है, जहां उन्हें अपने पिता शाहरुख खान को निर्देशित करने का मौका मिला ।

बॉलीवुड हंगामा शुरूआत से ही शाहरुख खान ही नहीं बल्कि उनके बच्चों के प्रोफ़ेशनल फ़्रंट को लेकर भी सबसे पहले न्यूज ब्रेक करता आया है । इसी बीच हमें पता चला है कि, शाहरुख अपनी बेटी सुहाना की बिग बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म किंग में 200 करोड़ रु का निवेश करने वाले हैं । इस फ़िल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट करने वाले हैं और यह फ़िल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है ।

एक विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “किंग एक महत्वाकांक्षी एक्शन फिल्म है, जो किसी की भी कल्पना से अलग है । टीम पिछले साल से प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि स्क्रिप्ट से लेकर स्केल और एक्शन सभी पहलुओं को सही तरीके से कवर किया जाए । रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने हमेशा ग्लोबल लेवल के प्रोडक्ट पेश किए हैं और किंग भी इससे अलग नहीं होगी क्योंकि रेड चिलीज़, सुहाना खान के लिए एक शानदार शुरुआत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है ।”