22 साल बाद एक बार फ़िर सनी देओल और अमीषा पटेल गदर 2 में तारा सिंह और सकीना के किरदार में नजर आने वाले हैं । कुछ दिन पहले रिलीज हुए गदर 2 के टीजर ने इस बात का संकेत दे दिया है कि फ़िल्म में ब्लॉकबस्टर बनने की क्षमता है । इस बार फ़िल्म की कहानी 1971 में पाकिस्तान में ‘क्रश इंडिया मूवमेंट’ के बीच सेट होगी । जहां गदर 2 के फ़र्स्ट टीजर में सनी देओल के किरदार से रू-ब-रू कराया गया वहीं अब मेकर्स फ़िल्म का एक और टीजर रिलीज करने वाले हैं जो अमीषा पटेल के किरदार सकीना पर फ़ोकस करेगा । मेकर्स जल्द ही इसके दूसरे टीजर को रिलीज करेंग़े ।

EXCLUSIVE: गदर 2 के दूसरे टीजर में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल के ‘सकीना’ किरदार पर रहेगा फ़ोकस ; ‘उड़ जा काले कावां’ गाने को किया रिटेन

गदर 2 का दूसरा टीजर अमीषा पटेल के किरदार पर फ़ोकस करेगा

फ़िल्म से जुडे करीबी सूत्र ने गदर 2 के दूसरे टीजर के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी देते हुए कहा कि, “गदर 2 का दूसरा टीज़र देखने में बहुत ही आकर्षक होगा । इसमें फ़ैंस को तारा सिंह और सकीना की जोडी एक साथ देखने को मिलेगी जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । मेकर्स बहुत जल्द इसे रिलीज करने वाले हैं ।”

गदर की कहानी, एक्टिंग और शानदार निर्देशन के अलावा फ़िल्म के हाई प्वाइंट थे इसके गाने स्पेशली ‘उड़ जा काले कावां’ । इसलिए मेकर्स ने गदर 2 में भी इस गाने को रिटेन करने का फ़ैसला किया है । इस बारें में सूत्र ने आगे बताया, “गदर 2 में ‘उड़ जा काले कावां’ गाना देखने को मिलेगा । इसके अलावा मेकर्स फ़िल्म के कैरेक्टर पोस्टर्स भी रिलीज करने की प्लानिंग़ कर रहे हैं । इसमें सबसे पहले तारा सिंह और सकीना का कैरेक्टर पोस्टर देखने को मिलेंग़े ।”

इससे पहले जो गदर 2 का टीजर आया था उसने लोगों के मन में सवाल पैदा कर दिया था कि टीज़र के लास्ट में सनी को एक कब्र के पास बैठा हुआ दिखाया गया है और बैकग्राउंड में ‘ओ घर आजा परदेसी’ गाना बज रहा है । इस सीन ने फ़ैंस के मन में कई सवाल छोड़ दिए हैं, जैसे- क्या फ़िल्म में अमीषा का किरदार मर जाता है ? और क्या ये सीन गदर 2 के शुरुआत का है या एंड का है ? फ़ैंस के इन्हीं सवालों का जवाब हमने पता लगा लिया है । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने इस बारें में हमें बताया की, “टीज़र देखने के बाद लोगों के बहुत सारे सवाल थे, सनी देओल किसकी कब्र के पास बैठे हैं ? तो हम ये क्लीयर कर देते हैं कि वह सकीना की कब्र नहीं है । इसलिए, फ़ैंस चैन की सांस ले सकते हैं ।”

निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा फ़िल्म में उत्कर्ष शर्मा की भी महत्वपूर्ण भूमिका है । यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।